हॉलीवुड के इस गायक को हुई 6 साल की सजा, सामूहिक दुष्कर्म का है दोषी
हॉलीवुड के इस गायक को हुई 6 साल की सजा, सामूहिक दुष्कर्म का है दोषी
Share:

हॉलीवुड के साउथ कोरियन गायक और गीतकार युंग जून-यंग (Jung Joon-young) को सामूहिक दुष्कर्म सहित, बलात्कार के वीडियो को अपने दोस्तों के साथ साझा करने के आरोप में 6 साल के जेल की सजा सुनाई है. हम बता दें कि युंग जून-यंग ने 'के- पॉप' के लिए जाने जाते हैं. वहीं युंग जून-यंग और 'ब्वॉय बैंड एफटी आइलैंड' के एक सदस्य चोई जुंग हूं को साल 2016 में अलग अलग दो मौकों पर सामूहिक दुष्कर्म का दोषी करार कर दिया गया है. जंहा युंग जून-यंग को 6 साल और चोई जुंग को पांच साल की कैद की सजा सुनाई गई है. वहीं इसके साथ ही युंग जून-यंग ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती करते हुए वीडियो शूट करके उसे अपने दोस्तों के साथ साझा भी कर दिया था. जंहा युंग जून-यंग ने बलात्कार का वीडियो के- पॉप स्टार बिगबैंग के सेउंग्री (K-pop star Seungri) के साथ साझा किया था. वहीं गौरतलब है कि सेउंग्री गैर कानूनी जुआ और ड्रग्स स्कैंडल के आरोपी हैं. वहीं दोनों दोषी संगीतकारों को 80 घंटे का यौन हिंसा उपचार कोर्स करना होगा और इन पर बच्चों के साथ काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मार्च में गिरफ्तार हो चुके जंग 30) उन ऑनलाइन चैट समूहों के सदस्य रहे हैं जो सेक्स टेप शेयर करने और महिलाओं को नशीले पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का शिकार बनाने के बारे में मजाक फैलाते थे. हाल के वर्षो में दक्षिण कोरियाई संगीत जगत में कई सेक्स स्कैंडल के सामने आने के बाद अब यह नया मामला है. 

हम आपको बता दें कि सजा सुनाते हुए न्यायाधीश कांग सियोंग-सू ने कहा कि जंग ने उन महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया जो शराब के नशे में थीं और विरोध करने में असमर्थ थीं. उनको नग्नावस्था में फिल्माया और उनके साथ सेक्स किया और फिर इसे ग्रुप चैट में शेयर किया.

अमेरिकी अभिनेत्री रेनी जेल्वेगर ने दिया बड़ा बयान, कहा-निजता की वजह से नही पसंद ये काम

फ्रोजेन 2 : भारतीय मूल के इस तकनीकी निर्देशक ने फिल्म को बनाया और भी स्पेशल

गेम ऑफ थ्रोन्स : न्यूड सीन से आई सुर्खियों में, कहा- हमने खूब शराब भी पी..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -