दुनिया के सबसे छोटे पर्स के साथ अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड में नज़र आई हॉलीवुड सिंगर लिज्ज़ो
दुनिया के सबसे छोटे पर्स के साथ अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड में नज़र आई हॉलीवुड सिंगर लिज्ज़ो
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर लिज्ज़ो पिछले दिनों अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड में पहुंची. यहां उन्होंने जबरदस्त स्टेज परफॉर्मेंस दी. लेकिन उनकी पर्फॉमेंस से ज्यादा उनके रेड कार्पेट लुक की चर्चा हुई. वो यहां ऑरेंज लेयर्ड मिनी ड्रेस में पहुंती. उन्होंने वैलेंटिनो माइक्रो-पर्स कैरी किया हुआ था. पर्स व्हाइट कलर का था और काफी छोटा था. जंहा उसे देख कर बार्बी डॉल के टाइनी बैग की याद आ रही थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि रेड कार्पेट पर चलती 31 साल की लिज्ज़ो ने अपने वजन और यूनीक स्टाइल के लिए भी चर्चा में रहती हैं. इस बार भी उन्होंने अपनी बॉडी फ्लांट करती दिखी और अपने छोटे से पर्स को लेकर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. उन्होंने छोटा सा व्हाइट पर्स अपने लंबे नाखूनों पर लटकाया हुआ था. सभी का ध्यान खींचा. लिज्ज़ो के ओवर-ऑल लुक का बात करें तो वो उन्होंने पर्स से मैच करते हुए व्हाइट स्ट्रेप्स सैंडल्स पहने थे. इसके अलावा उन्होंने रेट्रो लुक की तरह पोनीटेल बनाई हुई थी. स्टाइलिस्ट मार्को मोनरो उनका लुक स्टाइल किया था.

वहीं एक रिपोर्ट में इस बात का पता चला है कि लिज्ज़ो को इस साल पॉपुलर आर्टिस्ट - सोल / आर एंड बी और पसंदीदा गीत - सोल / आर एंड बी के नए कलाकार के लिए नामित किया गया था. अवॉर्ड फंकशन में उन्होंने अपने एल्बम बीकॉज आई लव यू पर पर्फॉर्म किया. ये गाना 2017 में रिलीज हुआ था लेकिन 2019 में इसे बिलबोर्ड हॉट 100 में शामिल किया गया.

अमेरिकी अभिनेत्री रेनी जेल्वेगर ने दिया बड़ा बयान, कहा-निजता की वजह से नही पसंद ये काम

फ्रोजेन 2 : भारतीय मूल के इस तकनीकी निर्देशक ने फिल्म को बनाया और भी स्पेशल

गेम ऑफ थ्रोन्स : न्यूड सीन से आई सुर्खियों में, कहा- हमने खूब शराब भी पी..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -