63 वर्षीय वृद्धा की हत्या के मामले में गिरफ्तार हुए दो युवक
63 वर्षीय वृद्धा की हत्या के मामले में गिरफ्तार हुए दो युवक
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह पाालघर जिले के विरार पुलिस स्टेशन क्षेत्र का है जहाँ बीते शुक्रवार को 63 वर्षीय वृद्धा की हत्या कर दी गई है. इस मामले की गुत्थी भी अब पुलिस ने सुलझा ली है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को भाईंदर से गिरफ्तार किया है.

जी हाँ, वहीं मुख्य आरोपी अभी भी फरार है और मुख्य आरोपी मृतका का दूर का रिश्तेदार है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक विरार पश्चिम के विराट नगर स्थित ग्रीष्मम कॉ. हॉ. सोसायटी में मनीषा डोंबल (63) अपने पति मनोहर डोंबल (65) व भतीजी के साथ रहती थी. बीते शुक्रवार सुबह मनोहर डोंबल काम पर चले गये, और भतीजी कालेज चली गई. वहीं मनीषा डोंबल अकेली घर पर थी और शाम 4 बजे के आसपास डोंबल का दूर का रिश्तेदार विनोद पडवी लूट के इरादे से उनके घर आया.

वहीं इस दौरान यश इदवन्तकर (18) व विजय कुमार (19) भी उसके साथ आए थे और विजय कुमार ने चाकू निकाल कर वृद्धा की छाती व गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद में घर से लगभग 7 लाख 28 हजार रुपये की जूलरी व नकदी लेकर फरार हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वह आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी.

नोएडा की युवती को दिल्ली ले गया परिचित, किया दुष्कर्म

तमिलनाडु में सात वर्षीय मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी को सजा-ए-मौत

गाँव की किशोरी को अगवा करके ले गया आरोपी, कई बार किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -