पलानीस्वामी शशिकला के हाथ की कठपुतली - जस्टिस काटजू
पलानीस्वामी शशिकला के हाथ की कठपुतली - जस्टिस काटजू
Share:

नई दिल्ली. पाकिस्तान एक बर्बाद देश है, कुछ समय बाद यह भारत का हिस्सा बन जाएगा जैसे बयान देने वाले जस्टिस काटजू हमेशा अपने विचारो और बयानों से चर्चा में रहते है. विवादों में रहने वाले सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू दोबारा अपनी फेसबुक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. जस्टिस काटजू ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी को एआईएडीएमके पार्टी की महासचिव शशिकला की कठपुतली बताया है.

इतना ही नहीं जस्टिस काटजू ने तमिल समुदाय को अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखे खुले पत्र में कहा है कि पलानीस्वामी को मुख्यम्नत्री स्वीकार करना अपमान की बात है. आपने जेल में आय से अधिक संपत्ति के मामले में सजा काट रही शशिकला के कठपुतली को आपका मुख्यंत्री बना दिया गया है और आपने कुछ भी नहीं किया. वह गर्व के साथ स्वयं को तमिल बताते हुए फेसबुक पर लिखते है कि जब तक पलानीस्वामी तमिल लोगों के मुख्यमंत्री रहेंगे, मैं तमिल नहीं रहूंगा. मैं ऐसे लोगों के समुदाय का हिस्सा बना नहीं रहना चाहता, जहां लोग अपमान और जहालत की जिंदगी जीने पर कोई ऐतराज नहीं करते.

बता दे कि मुख्यमंत्री पद के लिए पलानीस्वामी को 122 विधायकों का समर्थन मिला था, जबकि पन्नीरसेल्वम को सिर्फ 11 लोगों का समर्थन मिला.

ये भी पढ़े 

अम्मा की जयंती मना रहे समर्थक, पन्नीरसेल्वम अलग होकर मनाएंगे जयंती

स्टालिन की अगुआई में डीएमके नेताओं की भूख हड़ताल शुरू

तमिलनाडु में विधानसभा हंगामे पर कमल हासन ने कसा तंज,कहा de-mockcrazy की जय हो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -