सुपरस्टार पवन सिंह के इस गाने ने भोजपुरी जगत में रचा इतिहास

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह का गाना 'पलंगिया सोने ना दिया' इन दिनों जमकर धमाल कर रहा हैं. पवन सिंह की मोस्ट वेटेड फिल्म वांटेड का गाना 'पलंगिया सोने ना दिया' आज के समय में इतना पॉपुलर हो रहा है कि हर किसी की जुबान पर ये गाना सिर चढ़कर बोल रहा हैं. बता दे कि इस गाने को सिर्फ सात दिन में 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

ख़ास बात यह है कि यह भोजपुरी सिनेसंगीत जगत में अब तक का नया रिकॉर्ड है जो सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म के गाने ने बनाया है. गौरतलब है कि फिल्म ट्रेलर जारी कर दिया गया था जो पहले से ही धूम मचा कर रखा है और अब इस फिल्म के गाने ने भोजपुरी सिनेमा में इतिहास रच दिया हैं.

 

फिल्म का ट्रेलर व गाने वेव म्यूजिक कम्पनी ने अपने ऑफिसियल चैनल पर अपलोड किया गया है. अपने इस गाने कि सफलता पर पवन सिंह का कहना है कि दर्शक और श्रोता ही मेरे भगवान हैं, आज उनके प्यार, दुलार, आशीर्वाद से ही मुझे दिन-व-दिन नई कामयाबी मिलती रहती है. पलंगिया सोने ना दिया गाने को एक ही दिन में 50 लाख से ज्यादा बार देखने के लिए सभी चाहने वालों को तहदिल से से धन्यवाद देता हूँ, आप सब ऐसे ही प्यार, आशीर्वाद मुझ पर बनाये रखिये. बता दे कि इस फिल्म निर्माण श्री जे सोहरता प्रोडक्‍शन बैनर तले किया गया है. वहीं फिल्म के निर्माता जसवंत कुमार व वीरेन्द्र कुमार यादव हैं.

ये भी पढ़े

रानी चटर्जी की फिल्म 'सखी के बियाह' का फर्स्ट सांग लॉन्च

रेखा को खूब पसंद आई अमिताभ बच्चन की फिल्म '102 नॉट आउट'

अब ये भोजपुरी एक्ट्रेस लाने वाली हैं अपनी फिटनेस का वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -