रानी चटर्जी की फिल्म 'सखी के बियाह' का फर्स्ट सांग लॉन्च
रानी चटर्जी की फिल्म 'सखी के बियाह' का फर्स्ट सांग लॉन्च
Share:

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री रानी चटर्जी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सखी के बियाह' को लेकर व्यस्त है. अब हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं. बता दे कि इस फिल्म के निर्माता पवन कुमार महतो हैं. इस फिल्म में रानी चटर्जी के साथ गायक से नायक बने सुनील सागर मुख्य भूमिका में होंगे. यह दोनों एक रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग गोवा हाईवे के पास नागोठणे के पाली ग्राम में की गई है. इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री रानी चटर्जी बेहद उत्साहित है उनका कहना है कि उन्होंने इस फिल्म को लेकर काफी मेहनत की है. पिछले दिनों रानी को लेकर खबर आ रही थी कि वह अब सिंगर बनने चली हैं.

 

यही नहीं बल्कि रानी ने फिल्‍म ‘राजा वेडस रानी’ के लिए दो खूबसूरत गाने रिकॉर्ड भी किये है. इसके अलावा रानी के साथ भोजपुरी एक्‍ट्रेस निशा पांडेय ने भी इस फिल्‍म के लिए अपनी आवाज दी है. गौरतलब है कि बॉलीवुड की ऐसी कई एक्ट्रेस है जो फिल्म करने के साथ-साथ फिल्मों में अपनी आवाज़ का भी जादू बिखेरती है. इस लिस्ट में आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्‍हा, श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा जैसी और भी एक्ट्रेस का नाम शामिल है.

ये भी पढ़े

अब ये भोजपुरी एक्ट्रेस लाने वाली हैं अपनी फिटनेस का वीडियो

खेसारीलाल का 6 महीने पहले रिलीज़ हुआ ये वीडियो अब भी मचा रहा है धमाल

इतने करोड़ में बिका रजनीकांत की फिल्म काला का सैटेलाइट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -