अपनी माँ की तरह स्टाइलिश हैं पलक
अपनी माँ की तरह स्टाइलिश हैं पलक
Share:

जहां टीवी की बेहतरीन अदाकारा श्वेता तिवारी बढ़ती उम्र के साथ-साथ और निखरती जा रही हैं, वहीं उनकी बेटी भी अब पीछे नहीं है. श्वेता तिवारी की बेटी पलक की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तसवीरें अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती हैं. हाल फिलहाल वह इंस्टाग्राम सेंसेशन बनी हुई हैं, जिन्हे अभी 1 लाख 86 हज़ार फैंस फॉलो करते हैं. बॉलीवुड डेब्यू से पहली ही वह लाइमलाइट में आ चुकी हैं, और दिन प्रतिदिन उनकी फैन फॉलोविंग बढ़ती जा रही हैं.

वह अक्सर सोशल मीडिया में अपने फोटोशूट के कारण ट्रेंड करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना नया फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका बोल्ड लुक और जबरदस्त एटीट्यूड देखने को मिल रहा है. अपनी मम्मी की तरह खूबसूरत पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिन्हे अपने शार्प लुक्स के लिए अक्सर कॉम्प्लिमेंट्स मिलते रहते हैं.

पलक को लेकर कई समय से यह खबरें हैं कि वह जल्दी ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. सुनने में आ रहा है कि आमिर खान की फिल्म 'तारे ज़मीन पर' फेम दर्शील सफारी पलक के ऑपोसिट कास्ट हो सकते हैं. पलक अपनी बॉलीवुड मूवी के लिए काफी मेहनत कर रही हैं, जोकि जल्दी ही 'क्विकी' नाम की मूवी से अपना डेब्यू दे सकती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शेखर सुमन करेंगे स्वाति शाह के साथ 'सात फेरों की हेराफेरी'

इस बोल्ड अभिनेत्री ने मोड़ा टीवी की तरफ रुख

अर्शी ने शिल्पा की शादी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -