माँ बनी सना खान, बेटे को दिया जन्म

माँ बनी सना खान, बेटे को दिया जन्म
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस सना खान के घर नन्हा मेहमान आ चुका है. सना खान ने बेटे को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर सना ने अपने प्रशंसकों को खुशखबरी सुनाई है. सना खान ने वीडियो साझा  किया है, जिसमें लिखा है- अल्लाहताला ने मुकद्दर में लिखा, फिर उसको पूरा किया और आसान किया. और जब अल्लाह देता है तो खुश और मुसर्रत के साथ देता है तो अल्लाहताला ने हमें बेटा दिया.

आगे उन्होंने लिखा- "अल्लाह हम दोनों को बेबी के लिए बेस्ट पेरेंट्स बनाएं. अल्लाह की अमानत है, बेहतरीन बनना है. अल्लाह खैर आप सभी का. आप लोग इसी तरह दुआ देते रहें. हमारा दिल भरा हुआ है. हम दोनों बहुत खुश हैं, इस ब्यूटीफुल जर्नी के लिए अल्लाहताला का शुक्रिया." सना के इस पोस्ट पर फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं। बता दें कि इससे पहले सना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने घर को सजा हुआ था क्योंकि उनके पति हज से वापस लौट रहे थे। 

आपको बता दें कि सना खान बड़े पर्दे को अलविदा कह चुकी हैं. सना और अनस साल 2017 में मक्का में मिले थे। उसके बाद वर्ष 2018 में सना ने अनस को कॉन्टैक्ट किया इस्लाम सीखने के लिए। फिर वर्ष 2020 में सना खान ने अनस सईद से गुपचुप निकाह कर लिया था. अब दोनों माता-पिता बन चुके हैं. और इस पेरेंट्हुड जर्नी को एन्जॉय करने के लिए बेहद ही उत्साहित हैं. 

तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक डेट पर निकले करण कुंद्रा, हाथों में हाथ डाले आए नजर

VIDEO! राखी सावंत ने की पायलट पर की पैसों की बरसात, देखकर भड़के लोग

तेजस्वी प्रकाश के साथ सरेआम हुई छेड़छाड़, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -