PM मोदी ने अनोखे अंदाज में दी इस मशहूर स्टार कपल को शादी की बधाई
PM मोदी ने अनोखे अंदाज में दी इस मशहूर स्टार कपल को शादी की बधाई
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर म्यूजिकल जोड़ी मिथुन (संगीतकार) और पलक मुछल (गायिका) शादी के बंधन में बंध गए हैं। लम्बे वक़्त तक रिश्ते में रहने के पश्चात् पिछले 6 नवंबर को दोनों ने सात फेरे ले लिए हैं। बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स निरंतर सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से कपल को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं, अब मिथुन और पलक को पीएम नरेंद्र मोदी ने एक पत्र के माध्यम से बधाई दी हैं।

सोशल मीडिया पर मिथुन एवं पलक ने कुछ देर पहले पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा भेजे गए पत्र को अपने प्रशंसकों संग शेयर किया है। इस पत्र को साझा करते हुए नए जोड़े ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया एवं लिखा, 'आदरणीय मोदी जी, आपके आशीर्वाद रूपी पत्र ने हमारे ह्रदय को छुआ है, हम इस सम्मान और प्रेम के लिए आपके प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हैं, हमारे विवाह के शुभ मौके पर आपका आशीर्वाद मिलना हमारे लिए सौभाग्य की बात है।

बता दें कि वर्ष 2013 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी-2 ने पलक को रातों-रात लोकप्रियता दिला दी। इस फिल्म के गानों ने मिथुन को भी बॉलीवुड में स्थापित कर दिया। इस फिल्म का संगीत मिथुन ने दिया था। इस फिल्म में पलक के गाए गीत मेरी आशिकी तुम ही हो.. एवं चाहूं मैं या न बहुत हिट हुआ था। यहीं, पलक और मिथुन की मुलाकात हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स में कई बार दावा किया गया था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की थी। बहरहाल, अब दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है।

हिमाचल प्रदेश में चुनावी जंग हुई दिलचस्प, प्रचार करने मैदान में उतरे धूमल

चार पहिया वाहन में मिला नील गाय का मांस, आरोपियों की तलाश जारी

रणथंभौर टाइगर रिजर्व के पास म्यूजिकल कार्यक्रम की इजाजत नहीं, NGT ने लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -