आमिर खान की इस बात से सातवें आसमान पर चढ़ गईं एकता कपूर
आमिर खान की इस बात से सातवें आसमान पर चढ़ गईं एकता कपूर
Share:

इन दिनों  एकता कपूर अपनी पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के बॉक्स ऑफिस पर अच्छे प्रदर्शन को लेकर काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना 43 वां जन्मदिन मनाया हैं. एकता कपूर ने बतौर फिल्म मेकर छोटे परदे और बड़े परदे दोनों ही जगहों पर कामयबी हांसिल है. बी-टाउन में वो अक्सर उनके काम की तारीफें होती रहती हैं.  हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट ने एकता कपूर के बारे में ऐसा कुछ बोल दिया कि वो सातवें आसमान पर चढ़ गई हैं.

 

दरअसल आमिर खान ने एकता कपूर की वेब सीरीज 'द टेस्ट केस' को देखकर एकता कपूर की काफी प्रशंसा की है.आमिर ने ट्वीट कर फिल्म निर्माता एकता कपूर की वेब श्रृंखला 'द टेस्ट केस' की प्रशंसा की है, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं. वैसे आमिर बहुत ही कम फ़िल्में देखते हैं पर जो देखते हैं उसका एनालिसिस करके निर्माताओं और निर्देशकों को इसके बारे में बताते हैं. शायद अमीर को एकता कपूर की ये वेब सीरीज इतनी पसंद आई कि वो इसकी प्रशंसा करे बिना रह नहीं पाए. आमिर ने कहा, "अभी कुछ वक्त पहले वेब श्रृंखला 'द टेस्ट केस' देख कर खत्म की. वास्तव में बहुत मजा आया. निर्देशक विनय वैकुल का काम वाकई में बेहद पसंद आया. निमरत और संपूर्ण कास्ट ने अद्भुत काम किया है. इस सुखद अनुभव के लिए धन्यवाद.

आमिर के ट्वीट का आभार व्यक्त करते हुए एकता कपूर ने भी अपने ट्वीटर से लिखा कि अब तो मैं सच में सातवें आसमान में उड़ रही हूं. बता दें कि एकता कपूर वेब सीरीज 'द टेस्ट केस' साल 2017 में रिलीज़ हुई थी जिसमें करीब  10 एपिसोड थे. सीरीज में निमृत के अलावा अक्षय ओबेरॉय, अतुल कुलकर्मी, राहुल देव और अनुप सोनी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आए थे.

इस एक्ट्रेस के साथ नहीं हुआ यौन शोषण, मीडिया को बताया झूठा

KBC-10 ने रजिस्ट्रेशन के पहले दिन ही बनाया बड़ा रिकॉर्ड

'नागिन' छोड़ 'कयामत की रात' में जुटी करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -