अलगाववादी संगठन JKLF के नेतृत्व में पाकिस्तानी लोगों ने निकाला मार्च, भारत के खिलाफ लगाए नारे
अलगाववादी संगठन JKLF के नेतृत्व में पाकिस्तानी लोगों ने निकाला मार्च, भारत के खिलाफ लगाए नारे
Share:

श्रीनगर: पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में प्रतिबंधित अलगाववादी संगठन जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के नेतृत्व में शनिवार को लोगों ने भारत को गीदड़ भभकी देने के लिए मार्च निकाला। इस मार्च का मुख्य मकसद भारत सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर को लेकर उठाए गए कदम का विरोध करना था। इस मार्च में अधिकतर युवा शामिल थे। इन लोगों ने 20 किमी तक पैदल मार्च किया और भारत को गीदड़ भभकी देते हुए जमकर नारेबाजी की। 

इन लोगों ने ख्वाब तो LoC पार करने के देखें थे लेकिन इंडियन आर्मी के पराक्रम को याद कर इन्होंने एलओसी के पास जाने का प्लान रद्द कर दिया। वहीं, पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने शनिवार को प्रदर्शनकारियों को LoC पार न करने की चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कोई भी LoC पार करके कश्मीरियों की मदद करने जाएगा और उसे इंडियन आर्मी द्वारा पकड़ लिया गया तो उसे आंतकवादी घोषित कर दिया जाएगा।

शुक्रवार को शुरू हुए इस मार्च में पाकिस्तानियों ने अपने वाहनों से पीओके के विभिन्न क्षेत्रों से मार्च शुरू किया था और एलओसी के पास पहुंचे। इन्होंने भारत के विरुद्ध जहर उगलते हुए नारेबाजी की। ये लोग कश्मीर के आज़ाद राज्य बनने को लेकर नारेबाजी कर रहे थे। वहीं, शुक्रवार को पीओके के नेताओं ने प्रतिबंधित JKLF के नेताओं से बातचीत की और कहा था कि वे इस मार्च को एलओसी के अधिक पास नहीं ले जाए अन्यथा भारतीय सेना उनपर कार्रवाई भी कर सकती है।

घुसपैठियों को लेकर सख्त हुई मोदी सरकार, अमित शाह ने बनाया ख़ास प्लान

अपने ही घर में घिरे इमरान खान, सुन्नी कट्टरपंथी दल ने किया मार्च का ऐलान

दीपावली पर बाजार में उपलब्ध होंगे ग्रीन पटाखे, दाम भी रहेंगे कम - केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -