अमेरिका-तालिबान शांति समझौते पर मसूद अज़हर ने उगला ज़हर, दिया 'जिहाद जिंदाबाद' का नारा
अमेरिका-तालिबान शांति समझौते पर मसूद अज़हर ने उगला ज़हर, दिया 'जिहाद जिंदाबाद' का नारा
Share:

इस्लामाबाद: अमेरिका और अफगानिस्तान के आतंकी संगठन तालिबान के बीच सालों की लंबी लड़ाई के बाद हुए शांति समझौते का आतंकी मसूद अजहर ने स्वागत किया है. पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने बयान जारी करते हुए इस शांति समझौते की सराहना की है. जैश ने इस समझौते को लेकर तालिबान के पूर्व और वर्तमान नेतृत्व को बधाई दी है. 

बताया जा रहा है कि इस समझौते से अमेरिका और अफगान तालिबान ने 18 साल के लंबे रक्तपात को ख़त्म करने की पहल पर काम किया है. बहरहाल, जैश ने अपने जारी किए गए बयान में कहा है कि शहीदों को बधाई, मुजाहिदीन और गाजियों को बधाई, हजरत शेख हक्कानी, हकीक़ी को बधाई. मसूद का यह बयान टेलीग्राम चैनल के माध्यम से जारी किया गया है. बता दें कि अमेरिका और अफगानिस्तान के आतंकी संगठन तालिबान के बीच 29 फरवरी को कतर की राजधानी दोहा में शांति समझौते पर दस्तखत हुए थे.

मसूद अजहर ने कहा कि एक दिन था जब अमेरिका अफगानिस्तान में भटकते हुए एक भेड़िये के जैसे चल रहा था, आज कतर, दोहा में वह दिन है जहां भरोसा ऊंचा है, जिहाद जिंदाबाद है, उम्मीद मुस्कुरा रही है, भेड़िये की पूंछ कट चुकी है और उसके दांत टूट रहे हैं. मसदू का यह बयान ऐसे वक़्त में सामने आया है, जब इससे पहले, पाकिस्तान के आर्थिक मामलों के मंत्री हम्माद अजहर ने कहा था कि अजहर देश से नदारद है.

'भारत में हो रहा मुस्लिमों का नरसंहार, कट्टर हिन्दुओं पर लगाम लगाए सरकार'

इस महिला अधिकारी के सामने ​हीरोइन भी पड़ जाती है फिकी

अमेरिका : एच-1बी वीजा के आवेदन खारिज होने पर इन भारतीय कंपनीयों को हुआ नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -