इस महिला अधिकारी के सामने ​हीरोइन भी पड़ जाती है फिकी
इस महिला अधिकारी के सामने ​हीरोइन भी पड़ जाती है फिकी
Share:

इस्लामाबाद: यह महिला किसी हीरोइन से कम नहीं हैं. कई ऐसी महिला अधिकारी हैं. आपने कई ऐसे महिलाओं को देखा होगा, जिनकी अपनी ख़ूबसूरती के कारण से देश-दुनिया में खासी चर्चित और मशहूर हो चुकी हैं. आज का समाज ऐसी महिलाओं को पसंद करता है, जो खूबसूरत होने के साथ-साथ शिक्षित और बुद्धिमान भी हों. इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं ऐसी ही महिलाओ के बारे में एक महिला जो कि पाकिस्तान की हैं. यह  महिला पुलिस अधिकारी हैं. जिसके बारे में लोगों का कहना है कि वह अभिनेत्री कटरीना कैफ से भी अधिक खूबसूरत है. वह सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है.

पाकिस्तान के लाहौर की एसपी डॉक्टर अनूश मसूद चौधरी की खूबसूरती की तारीफ करने वालों की कमी नहीं है. उनकी तस्वीर देखने के पश्चात् आप भी उनकी खूबसूरती के क़ायल हो जाएंगे, . पुलिस विभाग में सम्मलित होने से पहले वह पेशे से डॉक्टर थीं और वह मेडिसिन के क्षेत्र में गोल्ड मैडल हासिल कर चुकी हैं. इन दिनों वे अपराध जांच विभाग में तैनात हैं. पहली बार एक पुलिस अधिकारी के रूप में उन्हें लाहौर में तैनाती मिली थी. यदि, बाद में उनका तबादला कर उन्हें एबोटाबाद भेज दिया गया.

अनूश, पेशावर की पहली महिला हैं, जिन्होंने साल 2011 बैच में कॉमन बैच में 40वीं रैंक के साथ परीक्षा पास की थी. आपको  बता दे कि अक्टूबर 2018 को उन्हें लाहौर के मॉडल टाउन में एडिशनल एसपी के पद पर तैनात किया गया था, वहां उन्हें बेस्ट क्राइम फाइटर का सम्मान दिया गया था. इसी के साथ उनके नेतृत्व में साल 2018 में पुलिस स्टेशन ने 74 प्रतिशत चालान सफलतापूर्वक भरे थे.

बोर्ड परीक्षाओं के लिए पटवारियों और लिपिकों की तैनाती पर किया विरोध

कुल्लू-लाहौल में ताजा बर्फबारी से सैलानी परेशान

महू में देश का पहला और दुनिया का दूसरा इन्फेंट्री म्यूजियम तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -