इस मशहूर क्रिकेटर के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ी गई थी यह एक्ट्रेस, रहे थे 16 अफेयर
इस मशहूर क्रिकेटर के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ी गई थी यह एक्ट्रेस, रहे थे 16 अफेयर
Share:

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई ऐसे काम किए हैं जिनके कारण वह चर्चाओं में रहीं हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके कई अफेयर्स रहे. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी सिंगर नूरजहाँ की जिनकी मौत 18 साल पहले हो चुकी है. जी हाँ, नूरजहाँ अपने मदमस्त अंदाज के लिए जानी जाती हैं और आज भी खूब पॉपुलर हैं. नूरजहाँ ने 1930 से लेकर 1990 तक अपनी आवाज से फैंस का दिल जीता लेकिन यह अपने अफेयर के कारण भी काफी ज्यादा फेमस थी और इसके कई अफेयर क्रिकेटर्स और नामी हस्तियों के साथ रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि नूरजहाँ काफी हॉट एक्ट्रेस भी मानी जाती थी उनके ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड अदाए फैंस को काफी ज्यादा रास आती थी और आज भी वह अपने फोटोज के कारण चर्चाओं में रहती हैं. एक बार नूरजहाँ ने इंटरव्यू में बताया कि उनके कितने सारे आशिक थे. जी हाँ, उन्होंने उस दौरान 16 नाम मुंहजबानी गिनाये थे और उन्होंने खुद बताया कि उनकी जिंदगी में कई सारे अच्छे और बुरे मोड़ आये उन्होंने शादी की, तलाक किये, प्रेम संबंध बनाये.

जी हाँ, कहा जाता है नूरजहाँ का संबंध एक पाकिस्तानी क्रिकेटर नजर मोहम्मद के साथ भी था और वह एक बार एक होटल के कमरे में उस क्रिकेटर के साथ संबंध बना रही थी तभी उनके पति वहां पहुंचे और उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया था. वहीं उस दौरान कमरे की खिड़की से कूदने के कारण क्रिकेटर का हाथ टूट गया और उनका क्रिकेट करियर भी खत्म हो गया.

पीएम नरेंद्र मोदी से टक्कर पर अर्जुन का बयान, कहा- क्लैश जैसा कुछ नहीं

पति निक जोनस संग कांस में यूँ जलवे बिखेरती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

कांस के नए लुक्स में दीपिका ने दी सभी अभिनेत्रियों को मात, लगीं सबसे अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -