कॉन्सर्ट को बीच में रोक आतिफ असलम ने एक लड़की को छेडख़ानी से बचाया...Watch Video
Share:

अभी हाल ही में जिस प्रकार से भारत में नए साल के चलते हमे लड़कियों से छेड़खानी के बहुत से शर्मनाक कृत्य सुनने को मिले थे व जिसकी काफी आलोचनाए भी हुई थी. सभी ने इस मामले में एक ही स्वर मे दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की भी बात कही थी. यह तो रही भारत की बात अब बात करते है भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान के बारे में तो अभी हाल ही में हमे सुनने में आया है की पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का कराची में एक कंसर्ट प्रोग्राम चल रहा था तो इस दौरान कुछ लड़के एक लड़की को छेड़ रहे थे.

तो फिर क्या था सिंगर आतिफ असलम ने भी इस घटना पर अपनी और से तुरन्त ही एक्शन ले लिया. जी हाँ, यह मनचले युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। 'जियो न्यूज' की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार रात आयोजित कराची ईट 2017 कार्यक्रम में एक लड़की के साथ कुछ मनचले छेड़छाड़ कर रहे थे, जिसके बाद आतिफ ने अपना कॉन्सर्ट बीच में रोककर युवती की मदद की. 

बता दे की असलम जब रात 1 बजे मंच पर पहुंचे, तो वातावरण काफी उत्साहपूर्ण था। कार्यक्रम के बीच में उपद्रवी मनचलों ने आगे की पंक्ति में खड़ी युवती को परेशान करना शुरू कर दिया। इस घटना को महसूस करते ही असलम मंच के आगे आए और उन मनचलों को नसीहत दे डाली। असलम ने कहा, "क्या आपने पहले कभी लड़की नहीं देखी है। आपकी मां और बहन भी यहां हो सकती हैं।" इसके बाद उन्होंने सुरक्षा कर्मियों को बुलाकर युवती की मदद करने का आग्रह किया। वहां मौजूद बाउंसरों ने युवती की मदद की.

सिद्धार्थ में एक आदर्श पति बनने के सारे गुण मौजूद....

सलमान ने Photo के जरिए शाहरुख-ऋतिक को दी एक साथ बधाई....
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -