अलगाववादियों के ट्रोल करने के बाद दंगल गर्ल जायरा की माफी, डिलीट कर दिए पोस्‍ट

अलगाववादियों के ट्रोल करने के बाद दंगल गर्ल जायरा की माफी, डिलीट कर दिए पोस्‍ट
Share:

अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ में हमे अपने शहद अभिनय के चलते नजर आने वाली अभिनेत्री गीता फोगट यानि जायरा खान एक बार फिर से सुर्खियों में है. खबरों के मुताबिक पता चला है की अभी हाल ही में अपने एक बयान में कश्‍मीरियों से माफी मांगने पर मचे विवाद के बाद ‘दंगल’ में गीता फोगट का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने फेसबुक पोस्‍ट डिलीट कर दिए हैं। जायरा ने शनिवार को जम्‍मू-कश्‍मीर सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी, जिसकी तस्‍वीरें सामने आने के बाद वह अलगाववादियों के निशाने पर आ गई थीं।

तीखी प्रतिक्रिया देखकर जायरा ने फेसबुक पर माफीनामा जारी किया। मगर मामला मीडिया मे आने के बाद जायरा ने सफाई देते हुए लिखा, ”मेरी पिछली पोस्‍ट को लेकर मुझे कोई आइडिया नहीं है कि यह इतना बड़ा मुद्दा क्‍यों बन गया है। मैं सिर्फ यह कहना चाहती थी कि मैं किसी की भावनाओं को आहत न करूं और अचानक यह राष्‍ट्रीय खबर बन गई है। बार-बार मैं लोगों को कह रही हूं कि मुझे किसी चीज के लिए किसी ने मजबूर नहीं किया। मीडिया से लेकर मैं सभी से अपील करती हूं कि इसे ज्‍यादा बढ़ावा न दें।”

जायरा ने अपने फेसबुक प्रोफाइल से यह पोस्‍ट्स डिलीट कर दिए हैं। इससे पहले माफी मांगते हुए जायरा ने लिखा था, ”यह एक खुली माफी है। मैं जानती हूं कि बहुत से लोगों को मेरी हाल की गतिविधियों या जिन लोगों से मैं मिली हूं, उससे बेहद बुरा लगा है। मैं उन सभी से माफी मांगना चाहती हूं जिन्‍हें मैंने अनजाने में दुखी किया, मैं उन्‍हें बताना चाहती हूं कि मैं इसके पीछे उनके जज़्बाज समझती हूं खासतौर से पिछले 6 महीनों में जो हुआ है, उसके बाद। लेकिन मुझे उम्‍मीद है कि लोग भी यह समझेंगे कि कई बार परिस्‍थ‍ितियों के आगे किसी का जोर नहीं चलता और मुझे उम्‍मीद है कि लोगों को याद होगा कि मैं सिर्फ 16 साल की लड़की हूं और मुझे लगता है कि आप मुझे वैसे ही समझेंगे। मैंने जो किया उसके लिए माफी मांगती हूं, मगर ऐसा मैंने जान-बूझकर नहीं किया और शायद लोग मुझे माफी कर सकेंगे।”

'दंगल' की गीता ने 10वीं बोर्ड एग्जाम में भी मचाया 'दंगल'...

फिल्मफेयर में भी छाई रही आमिर की दंगल, अपने नाम किये तीन बड़े अवार्ड

फिल्म फेयर में आमिर का दंगल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -