पाकिस्तान में लश्कर ए-झांघवी के आतंकी ढेर
पाकिस्तान में लश्कर ए-झांघवी के आतंकी ढेर
Share:

लाहौर : एक ओर जहां पाकिस्तान भारत के खिलाफ आतंकवाद झेल रहा है वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान में आतंकवाद छाया हुआ है। आतंक के प्रभाव से पाकिस्तान की धरती थर्रा रही है। हाल ही में पाकिस्तान की पंजाब पुलिस ने शिया विरोधी आतंकी समूह लश्कर ए - झांघवी के सरगना को ही मार दिया है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में इस संगठन को भारी नुकसान झेलना पड़ा है। 

दरअसल यह आतंकी संगठन पाकिस्तान में सांप्रदायिकता भड़काने का आरोपी है। मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों द्वारा मुठभेड़ में आतंकी संगठन के प्रमुख मलिक और उसके पुत्रों को मार दिया गया है। उनके साथ करीब 11 आतंकी भी मारे गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस संगठन के सरगना के दोनों पुत्रों को बीते शनिवार को ही गिरफ्तार किया गया था।

मगर पुलिस जब तीनों ही आतंकियों को दूसरे स्थानों पर ले गई तब मोटरसाइकिल पर सवार करीब 12 से 15 आतंकियों द्वारा पुलिस के काफिले ने हमला कर लिया और इन्हें छुड़ा लिया गया। मुजफ्फरगढ़ में पुलिस के काफिले पर उसके समर्थकों के हमले के बाद वह भाग निकला। मामले में मुजफ्फरगढ़ डिस्ट्रिक्ट के प्रमुख चिकित्सक मुश्ताक रसूर ने आतंकियों के शवों के मिलने की बात स्वीकार की है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -