500 रूपए में बेच देते थे भारतीयों की बैंक डिटेल
500 रूपए में बेच देते थे भारतीयों की बैंक डिटेल
Share:

लाहौर। महज 500 रूपए में भारतीयों के बैंक्स की जानकारी बेचने वाले गिरोह के पाकिस्तानी सरगना को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने इसके साथ इसके दो गुर्गों को भी पकड़ा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय गैंग को लेकर खुलासा किया। गौरतलब है कि, गैंग को लेकर मध्यप्रदेश के नए जिले आगर मालवा के बैंक अधिकारियों ने शिकायत की थी।

जिस पर कार्रवाई करते हुए, आरोपियों की तलाश की गई। आरोपियों को मुंबई से पकड़ा गया। आरोपियों की पहचान, रामकुमार पिल्लई और रामप्रसाद नाडर के तौर पर हुई। ये दोनों ही पाकिस्तानी नागरिक शैख अफजल द्वारा चलाए जा रहे गिरोह के सदस्य थे।

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में, एक बैंक अधिकारी ने शिकायत दर्ज करवाई थी। उसका कहना था कि, उसके क्रेडिट कार्ड में बदलाव हो गया है और कार्ड 72401 रूपए से डेबिट हो गया है। यह मामला सायबर सेल पहुंचा जिसके बाद आरोपियों को पकड़ा गया।

गौरतलब है कि, कई बार पाकिस्तान के नागरिकों को भारत में जाली मुद्रा चलाने के प्रयास में पकड़ा जा चुका है। ये आरोपी सीमा पार से जाली नोट्स का परिवहन करते थे और इन नोट्स को भारत की सीमाओं में भेजकर इन्हें चलन में लाने का प्रयास करते थे। ये नकली नोट बड़े पैमाने पर 2 हजार रूपए के नोट के भी मिले हैं। 

राहुल ने किया ऐसा ट्वीट, दी ट्रंप को गले लगाने की नसीहत

पाकिस्तान: लड़कियों की शदी की उम्र 16 से 18 साल किये जाने पर मचा बवाल

पाक ने फिर दिखाई हाफिज पर मेहरबानी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -