श्री करतारपुर साहिब में फोटोशूट करवाने वाली पाकिस्तानी मॉडल ने मांगी माफ़ी, डिलीट की तस्वीरें

इस्लामाबाद: पाकिस्तान स्थित श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में फोटोशूट करने पर विवाद बढ़ने के बाद पाकिस्तानी मॉडल स्वाला लाला ने माफी मांग ली है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘सॉरी’ की तस्वीर पोस्ट की है. आपत्तिजनक फोटो डिलीट करते हुए मॉडल लाला ने कहा कि वह तो करतारपुर साहिब का इतिहास और सिख धर्म के बारे में जानने के लिए वहां गई थी. यदि उनके फोटो से कोई आहत हुआ हो तो वह इसके लिए क्षमा मांगती है.

लाहौर की रहने वाली मॉडल स्वाला लाला ने कहा कि यह कोई फोटोशूट नहीं था. वह किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं चाहती थी. उन्होंने कहा कि, मैंने देखा कि लोग वहां तस्वीरें खिंचवा रहे हैं, जिनमें कई सिख भी थे, इसलिए मैंने भी खिंचवा ली. यह फोटोज़ भी उस जगह की नहीं हैं, जहां लोग माथा टेकते हैं. उन्होंने पूरे सिख समुदाय से माफी मांगते हुए कहा है कि भविष्य में वह इसका ध्यान रखेंगी.

इस मामले में स्टोर मन्नत क्लोदिंग और मॉडल स्वाला लाला ने कहा है कि यह किसी फोटोशूट का हिस्सा नहीं था. हालांकि मन्नत क्लोथिंग ने बाद में मॉडल की इन तस्वीरों पर 50 फीसद तक की छूट का लेबल लगाकर इन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था. वहीं, दूसरों को देख तस्वीरें खिंचवाने का मॉडल का दावा भी झूठा माना जा रहा है, क्योंकि अगर ऐसा होता तो फिर वह सिर ढ़ककर सभ्य तरीके से तस्वीरें खिंचवाती, न कि मॉडलिंग करतीं.

कांगो आईडीपी शिविर पर हमले में 20 लोगों की मौत

तुर्की के इस्तांबुल में तूफान से चार लोगों की मौत और 19 घायल

अमेरिकी प्रतिनिधि के दल ने नए डिप्टी खर्च बिल पर विचार किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -