पाकिस्तानी दल ने किया पठानकोट में निरीक्षण
पाकिस्तानी दल ने किया पठानकोट में निरीक्षण
Share:

पठानकोट : पठानकोट में पाकिस्तान की संयुक्त जांच टीम ने आज वायुसेना एयरबेस का दौरा किया। दल यहां पहुंचा और आतंकी हमले की जानकारी ली। हालांकि भारतीय सेना और सुरक्षा एजेंसियों ने एयरबेस के उन क्षेत्रों को टेंट से कवर कर रखा था जो कि सुरक्षा के लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण हैं। यही नहीं पाकिस्तानी अधिकारियों को उसी रास्ते से ले जाया गया जहां से आतंकी दाखिल हुए थे। हालांकि इनके प्रवेश के लिए अलग द्वार तैयार किया गया था। इस दौरान दल ने आतंकी घटना की स्थिति पर नज़र डाली।

अधिकारियों ने हमले की घटना पाकिस्तान के दल को पूरी तरह से समझाई। संयुक्त जांच दल ने उस भवन में इन्सपेक्शन किया जहां पर आतंकी दाखिल हुए थे। यही नहीं उन्होंने चिकित्सालय में आतंकियों के शवों को भी देखा। उल्लेखनीय है कि इस जांच दल में पाकिस्तान सेना के ही साथ पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं। हालांकि कांग्रेस ने संयुक्त जांच दल के प्रवेश का विरोध किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी विरोध किया और कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के दल के आगे घुटने टेक दिए हैं।

पाकिस्तान द्वारा संयुक्त जांच दल के लेफ्टिनेंट तनवीर अहमद की उपस्थिति को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने कई तरह के सवाल उठाए। इस मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हए कहा कि पीएम मोदी की सरकार ने पाकिस्तान के आगे घुटने टेक दिए हैं। मोदी सरकार ने शहीदों की शहादत की सौदेबाजी भी की है। भारत के लोग इस तरह की बातों को सहन नहीं करेंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -