बिना वीजा-टिकट सलमान से मिलने आई पाकिस्तानी युवती
बिना वीजा-टिकट सलमान से मिलने आई पाकिस्तानी युवती
Share:

जालंधर : गुरूवार को फिल्म स्टार की दीवानगी का एक दंग कर देने वाला मामला सामने आया है.गुरूवार को पाकिस्तान से एक महिला बिना पासपोर्ट और वीजा के भारत अपने पसंदीदा स्टार सलमान खान से मिलने चली आई. हालांकि यह महिला सलमान खान तक पहुचती इससे पहले ही पुलिस के हाथों लग गई और अब पुलिस इससे पूछताछ कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये महिला गुरुवार देर रात पंजाब के अटारी से नई दिल्ली के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन में बैठ कर कहीं जा रही थी चेकिंग के दौरान GRP को महिला के पास जब कोई भी टिकिट और ID नहीं मिले तो उसने अपने अफसरों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद जालंधर में महिला को उतार लिया गया. जब इस महिला से पूछताछ हुई तो यह अलग-अलग जवाब देती रही. पहले उसने कहा कि उसके मामू खो गए हैं, और वह उन्हें खोजने यहाँ आई है. फिर कहा कि बेटे की तबियत खराब है और उसके लिए दिल्ली की एक दरगाह पर दुआ मांगने आई हूँ. इसके बाद कहने लगी कि सलमान खान की फैन हूँ और उनसे मिलने भारत आई है. 

डॉक्यूमेंट्स के बारे में पूछने पर भी वह गोलमोल जवाब देती रही, पाकिस्तानी महिला को जालंधर स्टेशन पर उतारा गया. महिला के पास टिकट, पासपोर्ट और वीजा नहीं थे। जीआरपी की पूछताछ में महिला ने किसी सवाल का कोई साफ जवाब नहीं दिया। उसने यह जरूर बताया कि वह बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फैन है और उनसे मिलने के लिए भारत आई है.

पुलिस द्वारा पुछताछ में महिला ने बताया कि वह कराची में रहती है. महिला ने अपना नाम फौजिया उर्फ चंदा और पति का नाम सलमान खान बताया. महिला के पास पाकिस्तानी रुपए मिले हैं. पुलिस आज महिला को अटारी लेकर जाएगी. और वहां जाकर ये पता लगाया जाएगा कि आखिर बिना टिकट, पासपोर्ट और वीजा के ये महिला भारत कैसे आ गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -