केरल में प्रस्तुति देंगे गजल गायक गुलाम अली
केरल में प्रस्तुति देंगे गजल गायक गुलाम अली
Share:

तिरुवनंतपुरम. बता दे कि पूर्व में पाकिस्तान के प्रसिद्ध गजल गायक गुलाम अली के पूर्व के कार्यक्रम शिवसेना के हंगामे के कारण नही हो पाए थे. ऐसी खबरे आ रही है कि पाकिस्तान के मशहूर गजल गायक गुलाम अली केरल के दो स्थानों पर अपनी संगीत प्रस्तुति देने वाले है तथा यह जानकारी केरल के सीपीआई (एम) के एक वरिष्ठ नेता ने इसकी जानकारी बुधवार को दी है. वही इस संबंध में माकपा पोलित ब्यूरो के सदस्य एमए बेबी ने कहा कि पाकिस्तान के मशहूर गजल गायक गुलाम अली ने अपने इस कार्यक्रम की पुष्टि कर दी है.

पाकिस्तान के मशहूर गजल गायक केरल के प्रसिद्ध सांस्कृतिक संगठन स्वरालया द्वारा आयोजित दो कार्यक्रमों में शरीक होंगे. उन्होंने कहा कि गजल गायक गुलाम अली का यहां पर पहला कार्यक्रम 15 जनवरी को राजधानी तिरुवनंतपुरम में व दूसरा कार्यक्रम 17 जनवरी को कोझिकोड में होगा. इस कार्यक्रम के लिए वहां पर विभिन्न राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों से समर्थन माँगा जा रहा है.

गौरतलब है कि इससे पहले गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रम पर मुंबई और पुणे में जबरदस्त रूप से हंगामा हुआ था. इसके बाद दिल्ली व लखनऊ में भी इनके कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था. इस पर शिवसेना ने कहा है कि पार्टी जल्द ही इस मामले में अपनी बैठक करने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -