बच्चे ने लिपस्टिक से रंग दी पूरी कार, मजेदार वीडियो वायरल
बच्चे ने लिपस्टिक से रंग दी पूरी कार, मजेदार वीडियो वायरल
Share:

इंटरनेट पर आए दिन कई बच्चों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है। यह वीडियो छोटे बच्चे का वीडियो है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर हर कोई हंस रहा है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक छोटा बच्चा लिपस्टिक के साथ कार की पुताई करते दिख रहा है। मोरिसा श्वार्ट्ज नाम की ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किए गए सात सेकंड के वीडियो में बच्चा लिपस्टिक हाथ में लिए दिख रहा है। आप देख सकते हैं यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "वह बच्चा एक दिन बॉडी शॉप का मालिक होगा।"

समस्या लेकर पहुंची महिला को मंत्री जी ने मारा थप्पड़

इस पोस्ट के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि वीडियो अमेरिका के न्यू जर्सी से अपलोड किया गया है। इस वीडियो क्लिप में बच्चा एक प्यारी की ड्रेस पहने सफेद कार पर लिपिस्टिक से टेढ़ी-मेढ़ी लाइनें बना रहा है। आप देख सकते हैं कार के दोनों दरवाजों में लाल रंग की लाइनें दिख रही हैं। जी हाँ और कार के पास ही में कई सारी लिपस्टिक भी पड़ी दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं कार की अच्छे से पुताई करने के बाद बच्चा अपनी छोटी की साइकिल पर बैठता है और लिपस्टिक वहीं फेक कर भाग जाता है।

आप देख सकते हैं इस छोटी क्लिप को एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो ने ट्विटर पर लोगों को हैरान कर दिया है। एक यूजर ने कहा, "बच्चे की शरारतों को ध्यान में रखते हुए, वह एक बेहतरीन प्रोडक्ट तैयार करेगा और अपने भविष्य में सफल होगा।" इसके अलावा कई यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रवचन देते-देते हो गई रिटायर्ड प्रोफेसर की मौत, वायरल हुआ VIDEO

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले विराट कोहली का आया बड़ा बयान, रोहित शर्मा को लेकर कही ये बड़ी बात

'नकली मिठाई बेचने वालों की खैर नहीं', एक्शन में आए CM भगवंत मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -