ट्विटर पर भावुक हुईं एक्ट्रेस, कहा- अब मुझे बिरयानी और बर्गर..'

ट्विटर पर भावुक हुईं एक्ट्रेस, कहा- अब मुझे बिरयानी और बर्गर..'

बॉलीवुड फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) इन दिनों अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से खूब चर्चा में चल रही रही हैं. कभी उनकी फोटो तो कभी उनका डांस सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ाते रहता है. हालांकि अपनी हाल ही की पोस्ट में माहिरा थोड़ी परेशान नजर आईं है. दरअसल, बात यह है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस बिरयानी और बर्गर छोड़ने की बात से दुखी नजर आई हैं और इसे लेकर उन्‍होंने एक ट्वीट भी किया है.

'रईस' एक्ट्रेस माहिरा खान द्वारा अपनी हेल्थ और डाइट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया गया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, "मेरी चिन मुझसे कहती है कि मुझे बर्गर और बिरयानी खाना बंद करने की जरूरत है. मेरी आंखें, उन्होंने तो शायद पहले ही हार मान ली होगी." माहिरा खान की इस पोस्ट को देखकर यह लग रहा है कि उन्हें बिरयानी और बर्गर काफी पसंद है, हालांकि अपनी सेहत को लेकर उन्हें इन सबसे दूर रहना पड़ेगा और इससे वह काफी परेशान भी हो गई हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि माहिरा खान जल्द ही फिल्म 'सुपरस्टार' (Superstar) के जरिए धमाल मचाने जा रही हैं और उनकी यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें वह 'नूरी' के किरदार में नजर आने वाली है. फिल्म 'सुपरस्टार' में माहिरा खान के साथ पाकिस्तानी एक्टर अशरफ बिलाल लीड रोल अदा करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म से जुड़े कई वीडियो और फोटो भी माहिरा खान द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किये गए हैं, जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री काफी दमदार नजर आ रही है. 

Jabariya Jodi : सिद्धार्थ-परिणीति की फिल्म का दर्दभरा गाना 'की होंदा प्यार' रिलीज

कारगिल विजय दिवस : 26 जुलाई को उरी रचेगी इतिहास, 500 थियेटर में दोबारा होगी रिलीज

Batla House Poster : हाथ में गोली लिए दिखाई दिए जॉन अब्राहम

VIDEO : बेटे ऋतिक की फिल्म के गाने पर जमकर नाची माँ पिंकी, जिम में किया ऐसा काम