विमान हादसे पर छलका इस एक्ट्रेस का दर्द, बोलीं- 'अल्लाह जी हम थक गए हैं.'

विमान हादसे पर छलका इस एक्ट्रेस का दर्द, बोलीं- 'अल्लाह जी हम थक गए हैं.'

बीते कल पाकिस्तान के कराची में एक यात्री विमान उतरने से पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जी दरअसल यह प्लेन लाहौर से कराची आ रहा था और प्लेन में आई तकनीकी खराबी की वजह से हादसा हुआ. वहीं समाचार एजेंसी एएनआई ने पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से ये खबर दी है. ऐसे में अब इस दुर्घटना पर पाकिस्तान एक्ट्रेस हुमैमा मलिक का रिएक्शन आया है. जी दरअसल हुमैमा मलिक ने ट्वीट करते हुए इस हादसे को लेकर अपना दर्द बयां किया है.

हाल ही में हुमैमा मलिक ने पाकिस्तान में हुए हादसे पर ट्वीट करते हुए लिखा, " प्लेन क्रेश होने का यह दुखद समाचार सुनकर काफी परेशान महसूस कर रही हूं. पीड़ितों के परिवार को अल्लाह सब्र दे, या अल्लाह रहम कर." इसी के साथ हुमैमा मलिक ने एक और ट्वीट किया, उसमें एक्ट्रेस ने लिखा, "अल्लाह जी हम थक गए हैं, अब बस करो. हम इंसान इतने हिम्मत वाले नहीं." वहीं हुमैमा मलिक ने अपने इस ट्वीट के जरिए हादसे में मरे लोगों को श्रद्धांजलि दी है.

 

आप सभी को बता दें कि यह दुर्घटना मलिर के मॉडर्न कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में हुई. वहीं पाकिस्तानी मीडिया द्वारा दिखाए गए विजुअल्स में विमान के मलबे और इलाके के कुछ घरों में लगी आग देखी जा सकती है. इस दौरान धुएं का गुबार भी देखा जा सकता है. केवल इतना ही नहीं न्यूज एजेंसी एएफपी ने पाकिस्तान के एविएशन आथॉरिटी के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार खोखर के हवाले से बताया, 'कराची में विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. हम पुष्ट‍ि करने की कोशिश कर रहे हैं कि उसमें कितने लोग सवार थे. शुरुआती जानकारी के अनुसार विमान में 99 यात्री और 8 क्रू मेंबर थे.'

पाकिस्तान विमान हादसे पर सेलेब्स ने जताया दुःख

लॉकडाउन में सिगार पीते नजर आईं उर्वशी रौतेला, इंटरनेट पर मची सनसनी

हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं रकुल प्रीत सिंह