जब ये 10 पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस ड्रिंक और स्मोकिंग करती पकड़ी गई
जब ये 10 पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस ड्रिंक और स्मोकिंग करती पकड़ी गई
Share:

पाकिस्तान की एक्ट्रेसेस भी पब्लिकली स्मोकिंग या ड्रिंकिंग करने में बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्रियों से पीछे नहीं हैं। यहाँ कि कई हसीनाएं पब्लिकली स्मोकिंग करते पकड़ी जा चुकी हैं। 

ख़बरों के मुताबिक, पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक आज दो बच्चों की मां हैं। वह आज अपनी फैमिली  साथ अपनी लाइफ शानदार तरीके जी रही है। लेकिन शादी से पहले उनकी लाइफ काफी विवादित थी। उन्हें कई बार सार्वजनिक जगहों पर सिगरेट और शराब पीते हुए देखा जा चुका है।  

इसके अलावा शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'रईस' में अपने अभिनय से सबको प्रभावित करने वाली पाक एक्ट्रेस माहिरा खान भी चैन स्मोकर हैं। एक बार तो माहिरा ने सारी हद पार करते हुए एक चैट शो के दौरान ही सिगरेट मांग ली थी। मालूम हो कि साल 2016 की शुरुआत में माहिरा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे टीयूसी नामक चैट शो में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान का इंटरव्यू ले रही थीं।

इस इंटरव्यू के बीच वह फवाद से कहती हैं कि मुझे सिगरेट पीनी हैं। जिस पार फवाद ने माहिरा को जवाब दिया था कि सिगरेट पीना है तो बाहर जाकर पियों। इनके अलावा पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन,हुमैमा मलिक,आयशा खान,नौशीन शाह, सना तारिक,सनम बलोच,मीरा सेट्ठी,आमना इल्यास और अय्यान को पब्लिकली स्मोकिंग और ड्रिंक करते देखा जा चूका हैं।

संजय दत्त का नया LOOK

जब 'ये भिड़ू...' 13 साल की लड़की को दिल दे बैठे!

संजय दत्त का नया LOOK

बप्पी लाहिड़ी बोले, 'ओल्ड इज गोल्ड'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -