पनवेल फॉर्म हाउस में तमाम हो जाता सलमान खान का काम, बनाया गया था मारने का प्लान B
पनवेल फॉर्म हाउस में तमाम हो जाता सलमान खान का काम, बनाया गया था मारने का प्लान B
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं और उन्हें सभी पसंद भी करते हैं। हालाँकि सलमान की जान पर बना संकट अब भी वही दिख रहा है। जी दरअसल बिश्नोई गैंग ने सलमान खान पर हमले की दूसरी बार साजिश की थी। हाल ही में पंजाब पुलिस ने प्रेस कान्फ्रेस में इस बात का खुलासा किया था। जी दरअसल सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के पहले लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार फिर सलमान खान को मारने का प्लान B तैयार किया था। जी हाँ और इस प्लान को लीड कर रहा था गोल्डी बराड़, कपिल पंडित (लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक शूटर),जिसे हाल में भारत नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया था।

आपको बता दें कि मुंबई के वाजे इलाके में पनवेल में कपिल पंडित, सन्तोष जाधव,दीपक मुंडी और एक दो बाकी शूटर्स एक किराए का कमरा लेकर रुकने आए थे। चूंकि पनवेल में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का फॉर्म हाउस है तो उसी फॉर्म हाउस के रास्ते मे लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स ने रैकी कर ये कमरा किराए पर लिया और करीब डेढ़ महीने यहां रुके रहे। आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई के इन सभी शूटर्स के पास उस कमरे में सलमान पर अटैक करने में इस्तेमाल होने वाले छोटे हथियार पिस्टल कारतूस मौजूद थे।

केवल यही नहीं बल्कि शूटर्स ने यह तक पता कर रखा था कि जब से सलमान खान का हिट एंड रन मामले में नाम सामने आया था उसके बाद से सलमान खान की गाड़ी बहुत कम स्पीड में होती है। जी हाँ और पनवेल में सलमान खान के फॉर्म हाउस पर जब भी सलमान खान आते हैं तो उनके साथ अधिकतर उनका PSO शेरा ही मौजूद होता है। इसी के साथ उन्होंने अंदाजा लगाया कि जहाँ से सलमान आते हैं उस सड़क पर काफी गड्ढे हैं तो सलमान खान की गाड़ी की स्पीड फॉर्म हाउस तक बस 25 किलोमीटर प्रति घंटे की ही रहेगी।

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स ने सलमान के फॉर्म हाउस के सुरक्षा गार्ड्स तक से एक्टर का फैन बनकर दोस्ती कर ली थी ताकि सलमान खान के मूवमेंट की तमाम जानकारी शूटर्स को मिल सके।

बिल्डरों के उड़े होश, दर्जनों अवैध निर्माण चिह्नित कर निगम ने थमाया नोटिस

यात्री बस से भिड़ी तेज रफ्तार ट्रक, कई लोगों की हुई मौत

ST सूची में शामिल होंगी 12 और जातियां, मोदी कैबिनेट से मिली मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -