महादेव का अभिषेक करने सोमनाथ मंदिर जाएंगे अयान, रणबीर और आलिया
महादेव का अभिषेक करने सोमनाथ मंदिर जाएंगे अयान, रणबीर और आलिया
Share:

बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में अब तक 164.20 करोड़ रुपये की नेट कमाई कर चुकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता से रणबीर और आलिया बहुत खुश हैं। ऐसे में दोनों भगवान शिव को धन्यवाद देने के लिए इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ मुंबई से सोमनाथ के लिए रवाना हो चुके हैं। जी हाँ, खबरों के मुताबिक अयान ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करने के साथ ही फिल्म के प्रचार की शुरुआत की थी और अब फिल्म के पहले हफ्ते में शानदार प्रदर्शन करने के बाद वह सोमनाथ जा रहे हैं।

जी दरअसल अयान से जुड़े सूत्र बताते हैं कि फिल्म का दूसरा हफ्ता पूरा होने के साथ ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' बनाने वाली कंपनी स्टार स्टूडियोज की तरफ से इसके दूसरे भाग 'ब्रह्मास्त्र पार्ट टू देवा' की आधिकारिक घोषणा कर सकती है। आपको बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' के विरोध में सोशल मीडिया पर काफी बहिष्कार अभियान चलाया गया था लेकिन उसका असर अधिक नहीं दिखाई दिया और फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली। फिल्म के सातवें दिन की एडवांस बुकिंग भी अपेक्षाओं के अनुरूप ही हो चुकी है।

जी हाँ और फिल्म के दूसरे वीकेंड में अच्छा कारोबार करने की उम्मीद जताई जा रही है। आपको बता दें कि अयान ने इस कहानी के दूसरे और तीसरे हिस्से की तैयारी पहले से ही कर रखी है। जी दरअसल दूसरे हिस्से की कहानी भी पूरी तरह तैयार है और फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट टू देवा' में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म को लेकर अयान का कहना है, 'फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' मेरे लिए एक ऐसा अनुभव रही है जिसे मैं कितना भी चाहूं, शब्दों में बयां नहीं कर सकता। ये फिल्म एक अलग तरह का एहसास है जिसमें तमाम सारी बातें ऐसी हुई हूं जिनको शायद योजना बनाकर पूरा नहीं किया जा सकता था। फिल्म ने पहले हफ्ते में अच्छा कारोबार किया है और इसके लिए मैं फिल्म देखने वालों और फिल्म की सफलता की कामनाएं करने वालों का दिल से आभारी हूं। हम इसी क्रम में भगवान शिव का धन्यवाद करने सोमनाथ जा रहे हैं क्योंकि ये पूरी प्रगति उन्हीं की ऊर्जा से संभव हुई है।'

पनवेल फॉर्म हाउस में तमाम हो जाता सलमान खान का काम, बनाया गया था मारने का प्लान B

शहनाज गिल का नाम सुनकर पंकज त्रिपाठी को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- 'मैंने कभी बताया नहीं।।।'

'फोटो को किसी ने मॉर्फ किया है', विवादित फोटोशूट पर रणवीर की सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -