आलिया भट्ट की दीवानी पत्नी के लिए पाकिस्तानी अभिनेता ने बुक किया पूरा थियेटर
आलिया भट्ट की दीवानी पत्नी के लिए पाकिस्तानी अभिनेता ने बुक किया पूरा थियेटर
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी‘ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर सुर्ख़ियों में है जिसका क्रेज अब भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी ये फिल्म हालांकि, कुछ समय तक विवादों में भी रही लेकिन जल्द ही इसे कोर्ट की तरफ से राहत मिल गई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई हालाँकि आलिया भट्ट की एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की।

वहीं अब फिल्म से जुड़ी हुई एक और खबर सामने आ रही है। जी दरअसल, पाकिस्तान के अभिनेता मुनीब बट (Muneeb Butt) ने अपनी पत्नी को फिल्म दिखाने के लिए पूरा थिएटर ही बुक कर लिया। आप सभी को बता दें कि उन्होंने ऐसा अपनी पत्नी को सरप्राइज दिया। उनका कहना है कि, “पूरा थिएटर बुक किया है, ऐमान फिल्म अच्छा हो।” जी दरअसल ऐमान, आलिया भट्ट की इतनी बड़ी फैन हैं कि उनके पति अपनी पत्नी को ये खूबसूरत सरप्राइज देने से खुद को रोक नहीं पाए। आप सभी को बता दें कि इस कपल की एक खूबसूरत बेटी अमल मुनीब भी है और सभी को फिल्म पसंद आई।

इसी के चलते सभी ने हैप्पी रिव्यू देते हुए स्माइल के साथ थिएटर के बाहर निकले। वहीं ऐमान अपने पति से प्यार जताने के तरीकों से प्यार करती हैं और उनका अपना आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल है जहां वो अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहते हैं। अब ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बारे में बात करें तो इसने 102।60 करोड़ का कलेक्शन किया है।

कैब ड्राइवर लेकर भागा स्वरा भास्कर का सामान, ट्रोलर्स बोले- 'कर्मो का फल'

523वीं फिल्म करने जा रहे अनुपम खेर, विद्युत् संग करेंगे धमाका

'अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो...', फिल्म दसवीं का ट्रेलर देख बोले अमिताभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -