भारत को धमकी: पाकिस्तान करेगा ऐसी कार्रवाई की भारत की पीढ़ियां याद रखेंगी
भारत को धमकी: पाकिस्तान करेगा ऐसी कार्रवाई की भारत की पीढ़ियां याद रखेंगी
Share:

नई दिल्ली। पाकिस्तानी वायुसेना के प्रमुख सोहेल अमान ने भारत को धमकी दी और कहा कि भारत को अंजाम भुगतना होगा। पाक एयरचीफ अमान ने भारत को गीदड़भभकी देते हुए कहा है कि भारतीय कार्रवाई का ऐसा जवाब देंगे की पीढ़ियां याद रखेंगी। मिली जानकारी के अनुसार एयरचीफ मार्शल ने स्कार्दू एयरबेस पर पाकिस्तानी सैनिकों के साथ समय व्यतीत किया। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान की वायुसेना को संबोधित किया। पाकिस्तान की वायुसेना में शामिल मिराज वायुयान भी उन्होंने उड़ाया।

मिली जानकारी के अनुसार नियंत्रण रेखा से लगे नौशेरा में भारतीय सेना की पाकिस्तानी पोस्ट नष्ट हो गई थी। इस मामले में भारत के मीडिया में वीडियो जारी हुआ। गौरतलब है कि पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों को सियाचिन ग्लैशियर के काफी नज़दीक देखा गया। मगर भारत ने अपने लिए इस क्षेत्र में पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम किए हैं। दूसरी ओर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकियों के लाॅन्च पैड पर सर्जिकल स्ट्राईक के करीब 8 माह बाद भारतीय सेना ने दावा करते हुए कहा कि पाकिस्तान की वे चैकियां जो कि नियंत्रण रेखा से सटी थीं उन्हें आतंक रोधी कार्रवाईयों को नष्ट कर दिया गया।

जंगली क्षेत्र में बमबारी व विस्फोट के बाद धुंआ उठता नज़र आ रहा है। पाकिस्तानी सेना द्वारा राजौरी जिले के नौशेरा सीमा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर हमला करने के दावे को खारिज कर दिया गया। केंद्रीय वित्त मंत्री एवं रक्षा मंत्री अरूण जेटली द्वारा कहा गया कि भारतीय सेना नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की सेना चैकियों को ध्वस्त करने की कार्रवाई का समर्थन कर रही हैं। आतंक रोधी कार्रवाई से जहां पर आतंकवाद कमजोर होगा वहीं कश्मीर में शांति बहाली असरकारक तरीके से हो सकेगी। केंद्रीय मंत्री ने चिंता जाहिर की कि जब बर्फ पिघलेगी तो आतंकी तेजी से सीमा क्षेत्र में दाखिल होंगे।

चैंम्पियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका

सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले केजरीवाल ने इस बार दी सेना को सलामी

सुरक्षा के बीच भारत वापस पहुंचेगी उज्मा, बंदूक की नोंक पर हुई थी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -