सुरक्षा के बीच भारत वापस पहुंचेगी उज्मा, बंदूक की नोंक पर हुई थी शादी
सुरक्षा के बीच भारत वापस पहुंचेगी उज्मा, बंदूक की नोंक पर हुई थी शादी
Share:

इस्लामाबाद। इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने भारतीय महिला उज्मा को भारत पहुंचने की अनुमति दी। इस दौरान उज्मा ने उच्च न्यायालय में भारत वापस जाने की पिटीशन भी दायर कर दी। न्यायालय ने आदेश देते हुए कहा कि उज्मा को वाघा बाॅर्डर पहुंचाया जाए। वाघा बाॅर्डर से उसे भारतीय सुरक्षा दल सुरक्षा के बीच भारत लाएगा। दरअसल उज्मा ने आरोप लगाया था कि ताहिर अली नामक व्यक्ति उसे पाकिस्तान लेकर पहुंचा था और उसने बंदूक के दम पर उससे शादी रचाई थी।

मिली जानकारी के अनुसार उज्मा ने भारतीय हाईकमिशन में पनाह ली थी। हालांकि कुछ समय बाद ताहिर नामक व्यक्ति ने उज्मा को लेकर कहा था कि वे गलतफहमियों को दूर करना चाहते हैं। इतना ही नहीं इंडियन हाई कमीशन द्वारा इस मामले की अनुमति नहीं दी गई थी। ताहिर द्वारा यह भी कहा गया कि इंडियन हाई कमीशन द्वारा इस बात की अनुमति नहीं दी गई।

उज्मा के भाई वसीम और भारतीय उच्चायोग पर ताहिर ने तरह तरह के आरोप लगाए। ताहिर ने आरोप लगाया कि भारतीय वीज़ा हेतु उज्मा ताहिर इंडियन हाई कमीशन पहुंच गए। इतना ही नहीं उनके तीन मोबाईल फोन बरामद कर लिए गए। उज्मा भारतीय उच्चायोग के पास है और उज्मा का कहना है कि वह भारतीय उच्चायोग तब तक नहीं छोड़ेगी जब तक कि उसे सुरक्षित तरह से भारत न छोड़ दिया जाए। उज्मा ने आरोप लगाया और कहा कि ताहिर विवाहित है और करीब 4 बच्चों का पिता है। अब उज्मा भारत जाना चाहती है।

फुल्लू' का फाडू ट्रेलर, क्या देखा आपने....

18 मई तक चलेगी फ्लिपकार्ट की बिग 10 सेल, स्मार्टफोन्स पर भारी छूट

कोयला घोटाले में पूर्व कोयला सचिव समेत अन्य 3 लोगो को सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -