पाकिस्तान बौखलाया: कहा भारत से बदला लेंगे

इस्लामाबाद। भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान की सीमा में घुसकर की गई आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई के बाद पाकिस्तान बुरी तरह से बौखला गया है। पाकिस्तानी सेना के प्रमुख राहिल शरीफ ने कहा है कि पाकिस्तान भारत पर हमला कर बदला लेगा। 

बुधवार की रात भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर 38 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद सीमा पर तो तनाव बढ़ ही गया है वहीं पाकिस्तान में भी हलचल मची हुई है।

बताया गया है कि पाकिस्तानी सेना के प्रमुख राहिल शरीफ ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से चर्चा की है और इसके बाद ही पाकिस्तानी सेना को अलर्ट कर दिया गया है। गौरतलब है कि इसके पहले नवाज शरीफ ने भी यह कहा था कि भारत पाकिस्तान को कमजोर न आंके, पाकिस्तान किसी भी स्थिति से निपटने के लिये तैयार है।

बंबावाले को तलब किया

बताया गया है कि गुरूवार की शाम पाकिस्तान की सरकार ने पाकिस्तान में भारत के उच्चायुक्त गौतम बंबावाले को तलब किया है। जानकारी मिली है कि पाकिस्तानी सरकार ने बंबावाले को बुलाकर भारतीय सेना द्वारा की गई कार्रवाई पर आपत्ति दर्ज कराई गई है। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले ही गौतम बंबावाले को पाकिस्तान में उच्चायुक्त नियुक्त किया गया है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -