पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ और किरनी सेक्टर में दागे मोर्टार
पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ और किरनी सेक्टर में दागे मोर्टार
Share:

श्रीनगर: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और लगातार जम्मू संभाग की नियंत्रण रेखा तथा अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फायरिंग जारी रखे हुए है इसी के चलते सोमवार को भी पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के कस्बा और केरनी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया। इस दौरान पाकिस्तानी आर्मी ने सीमावर्ती चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को टारगेट बना भारी गोलाबारी की व मोर्टार भी दागे।

इंडियन आर्मी भी पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इस फायरिंग में फिलहाल किसी तरह के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। सेना ने रिहायशी इलाकों में अलर्ट जारी कर लोगों को घरों से बाहर न आने के लिए कहा है। वहीं इससे पहले रविवार देर रात जम्मू जिले के पलांवाला सेक्टर में पाकिस्तान ने सीमांत चौकियों और रिहायशी इलाकों को टारगेट बनाकर मोर्टार दागे। मोर्टार दागने का सिलसिला सोमवार सुबह पांच बजे तक चलता रहा।

इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने या नुकसान होने की कोई जानकारी नहीं मिली है। इंडियन आर्मी की तरफ से इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया गया। पाकिस्तानी गोलाबारी की वजह से नियंत्रण रेखा से सटे रिहायशी इलाकों में खौफ का माहौल बना हुआ है। लोग अपने घरों में दुबके रहे जबकि कई लोगों ने बंकर में भी शरण ली।

सरकार कर रही आईबीसी में परिवर्तन, दिवालिया कम्पनी को मुकदमे से छूट

BSNL कर्मचारियों ने किया भूख हड़ताल का ऐलान, ये है वजह

महाराष्ट्र के सियासी दंगल के बीच सेंसेक्स में आया जबरदस्त उछाल, निफ़्टी फिफ्टी में भी आई चमक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -