कायर पाक ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, पूँछ सेक्टर में की गोलीबारी

श्रीनगर: पाकिस्तान की ओर से आज शनिवार को एक बार फिर पुंछ जिले के क़स्बा केरनी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की गई. बता दें कि पाकिस्तान की आर्मी आतंकियों की भारत में घुसपैठ कराने के लिए बॉर्डर पर गोलीबारी करके संघर्ष विराम का उल्लंघन करती रहती है, किन्तु इस बार भारत के वीर जवानों ने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया है.

आज पाकिस्तान की ओर से सीमावर्ती गांव को अपना टारगेट बनाकर गोलाबारी की जा रही है. इंडियन आर्मी ने भी पाकिस्तान को गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है. समाचार लिखे जाने तक इंडियन आर्मी पाकिस्तान पर करारा प्रहार कर रही है और किसी भी प्रकार की जान माल के नुकसान की खबर नहीं है.

बता दें कि पाकिस्तान द्वारा लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा रहा है. बीते सात दिनों से पाकिस्तान द्वारा संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा रहा है. गुरुवार सुबह भी उसने जम्मू कश्मीर के पुंछ इलाके में गोलीबारी की थी. इस घटना में इंडियन आर्मी के एक जवान को वीरगति प्राप्त हुई थी. इससे पहले बुधवार को भी पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के पूंछ जिले में लगातार सातवें दिन LoC पर संघर्ष विराम तोड़ा था, जिसका इंडियन आर्मी ने करारा जवाब दिया था. 

अगर चोरी हो गया 'लॉकर' में रखा सोना तो बैंक नहीं देगा एक भी पैसा, जान लें नए नियम

RBI की चेतावनी! मानें ये बातें वरना हो सकता है आपका बैंक अकाउंट खाली

ट्रेन टिकट महंगा करने की तैयारी, यात्रियों को चुकाना पड़ सकता है यूज़र चार्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -