पाक पीएम इमरान खान की मुश्किलें बढ़ीं, पब्लिक फंड के दुरूपयोग पर सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस
पाक पीएम इमरान खान की मुश्किलें बढ़ीं, पब्लिक फंड के दुरूपयोग पर सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस
Share:

इस्लामाबाद: पड़ोसी देश पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती हुईं नज़र आ रही हैं। दरअसल, पाकिस्तान की सबसे बड़ी कोर्ट ने सोमवार को देश के पीएम इमरान खान को एक नोटिस जारी किया है. इमरान को अपनी पार्टी के समर्थक वकीलों के एक राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ये नोटिस जारी किया गया है, जिसके आयोजन में कथित तौर पर सार्वजनिक कोष का उपयोग किया गया था.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की सत्ता पर काबिज तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के लीगल विंग इंसाफ लायर्स फोरम (ILF) का एक कार्यक्रम विगत नौ अक्टूबर को जिन्ना कन्वेंशन सेंटर में रखा गया था, जिसे पाक पीएम ने भी संबोधित किया था. स्थानीय मीडिया 'डॉन न्यूज' की खबर के अनुसार, पंजाब सरकार के खिलाफ एक केस की सुनवाई के दौरान जस्टिस काजी फैज इसा ने कहा कि, 'पीएम इमरान खान पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं, न कि किसी खास समूह के. फिर वह सरकार के संसाधनों का गलत इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं.'

आपको बता दें कि शीर्ष अदालत ने इस संबंध में अटॉर्नी जनरल खालिद जावेद खान को भी मदद करने के लिए नोटिस जारी किया है. इनके साथ ही वकील जनरल पंजाब और इस्लामाबाद प्रशासन को भी अदालत ने नोटिस भेजा है.

जॉनसन एंड जॉनसन ने अपनी कोरोना वैक्सीन उत्पादन पर लगाई रोक, जानिए क्यों ?

बोरिस जॉनसन ने लॉकडाउन जारी किए नए नियम

बिडेन के स्वामित्व में कट्टरपंथी वैश्विक, धनी दानदाता हैं: यूएस प्रेज़ ट्रम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -