बिडेन के स्वामित्व में कट्टरपंथी वैश्विक, धनी दानदाता हैं: यूएस प्रेज़ ट्रम्प
बिडेन के स्वामित्व में कट्टरपंथी वैश्विक, धनी दानदाता हैं: यूएस प्रेज़ ट्रम्प
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने चुनावों में अपनी वापसी की है। जो बिडेन ने पार्टी का नामांकन प्राप्त करने के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के नियंत्रण को समाजवादी, मार्क्सवादी और वामपंथी अतिवादियों को सौंपना स्वीकार किया है, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि उन्होंने कोरोना से सुधार के बाद फ्लोरिडा के युद्ध के मैदान से अपना चुनाव अभियान फिर से शुरू किया। सोमवार को फ्लोरिडा के युद्ध के मैदान से अपनी चुनावी लड़ाई को जारी रखते हुए, ट्रम्प ने कहा कि यह संयुक्त राज्य के इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण चुनाव है।

ट्रम्प ने अपने हजारों समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, “यह हमारे देश के इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण चुनाव है। और मैं इसे 2016 में कहता था। मुझे उस समय खेद हुआ। मैंने सोचा की ये लोग पागल हैं। हमें जीतना है।” उन्होंने आगे कहा, "सबसे महत्वपूर्ण जो हमने कभी किया है। बिडेन ने अपनी पार्टी के नामांकन के बदले एक भ्रष्ट सौदेबाजी की। उसने समाजवादी, मार्क्सवादी और वामपंथी उग्रवादियों को नियंत्रण सौंप दिया है। और उसे कोई ताकत नहीं मिली। उसे कोई शक्ति नहीं मिली है। उसे कुछ नहीं मिला।

यूएस प्रेज़ ने कहा, "भगवान हमारी मदद करते हैं अगर वे कभी मिल गए। क्योंकि हमारे पास फिर से वही देश नहीं होगा और आप वापसी नहीं कर सकते। आप वापसी नहीं करते हैं जहां से वे हमें ले जाएंगे। अगर मैं एक विशिष्ट वाशिंगटन के राजनेता की तरह आवाज़ नहीं करता हूँ, तो इसका कारण यह है कि स्पष्ट रूप से, मैं एक राजनेता नहीं हूँ। मैं इस शब्द से शर्मिंदा हूं।" उन्होंने निष्कर्ष निकाला, "जो बिडेन भी कट्टरपंथी वैश्विक, अमीर दानदाताओं, बड़े धन, विशेष ब्याज के मालिक हैं, जिन्होंने आपकी नौकरियों को भेज दिया, अपनी फैक्ट्रियों को बंद कर दिया, अपनी सीमाओं के माध्यम से बंद कर दिया, और अमेरिकी रक्त और खजाने का त्याग करते हुए हमारे शहरों को तबाह कर दिया। इस हास्यास्पद अंतहीन युद्धों में, अंतहीन युद्ध सेट करें जो हम लंबे समय से कर रहे हैं।"

वन प्लस से सामने आई बड़ी खबर, सह-संस्थापक कार्ल पेई कंपनी से होंगे बाहर

नेपाल के दो कैबिनेट मंत्रियों की रिपोर्ट्स आई पॉजिटिव

Nobel Prize 2020: पॉल मिलग्रोम और रॉबर्ट विलसन को मिला अर्धव्यवस्था का नोबेल पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -