PSL 2021: बीच टूर्नामेंट में बंद हुआ पाकिस्तान सुपर लीग, सामने आया ये बड़ा कारण

Mar 04 2021 02:21 PM
PSL 2021: बीच टूर्नामेंट में बंद हुआ पाकिस्तान सुपर लीग, सामने आया ये बड़ा कारण

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अपने टी-20 टूर्नामेंट, पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के छठें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है. कराची में खेले जा रहे PSL-6 के प्रथम चरण में बायो-सिक्योर बबल के बाद भी कोरोना वायरस के मामले आने के बाद PCB ने लीग को फिलहाल स्थगित करने का निर्णय किया है. गुरुवार 4 मार्च को लीग में खेल रहे 3 और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद संक्रमण के कुल मामलों की तादाद 7 हो गई.

कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों में से 6 खिलाड़ी हैं, जबकि एक अन्य सदस्य है. गुरुवार को आए 3 नए मामलों के बाद PSL की आयोजन समिति की आपातकालीन बैठक बुलाई गई, जिसमें लीग को स्थगित करने का फैसला किया गया. PSL के छठें सीजन की शुरुआत 20 फरवरी 2021 से हुई थी. 6 टीमों वाले इस PSL में कुल 34 मुकाबले खेले जाने हैं. PSL में बुधवार 3 मार्च तक केवल 14 मैच ही खेले गए थे. इस बीच बायो-सिक्योर बबल के बाद भी खिलाड़ियों में कोरोना संक्रमण के केस आने लगे. 1 मार्च को पहला मामला आया था, जो 4 मार्च तक बढ़कर 7 तक पहुंच गया.

गुरुवार को आए 3 नए मामलों के बाद PSL की आयोजन समिति ने सभी 6 फ्रेंचाइजी के साथ इमरजेंसी बैठक की. इस बैठक में फैसला लिया गया कि खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और टूर्नामेंट से संबंधित सभी लोगों का स्वास्थ्य प्रमुख है और इसके चलते टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. आयोजकों ने फैसला लिया है कि सभी लोगों का फिर से RT-PCR टेस्ट किया जाएगा.

Ind Vs Eng: अंतिम टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाज़ी, टीम इंडिया से बुमराह बाहर

धोनी के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, स्कूल का फीता काटे बिना ही वापस लौटे 'माही'

WI Vs SL: पोलार्ड ने 6 गेंदों पर जड़े 6 छक्के, युवराज-गिब्स की लिस्ट में हुए शामिल