धोनी के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, स्कूल का फीता काटे बिना ही वापस लौटे 'माही'

Mar 04 2021 09:33 AM
धोनी के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, स्कूल का फीता काटे बिना ही वापस लौटे 'माही'

जयपुर: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बुधवार को राजस्थान के जालौर जिले के एक गांव में पहुंचे थे. धोनी को यहां पर एक स्कूल का उद्घाटन करना था, मगर फीता काटते वक़्त धोनी को जोर का धक्का लगा, जिससे रिबन टूट गया. इसके बाद सुरक्षा कारणों से धोनी को फ़ौरन वहां से लौटाना पड़ा. इस दौरान आयोजकों और पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश की, किन्तु लोग मानने के लिए तैयार नहीं हुए. 

धोनी को बीच में ही कार्यक्रम छोड़कर लौटना पड़ा. भीड़ ने टेंट को तोड़ा और धोनी के साथ सेल्फी खींचने का प्रयास करने लगी. इस दौरान पुलिस ने लोगों को रोकने की कोशिश की. पूरे कार्यक्रम में भगदड़ मच गई और पुलिस को प्रशंसकों पर लाठीचार्ज करना पड़ा. इसी बीच आयोजक धोनी को निकालकर सुरक्षित जगह पर ले गए. धोनी जब मंच पर पहुंचे, तो उस समय मंच पर पहले से ही राज्य मंत्री सुखराम बिश्नोई और सांसद देवजी एम पटेल उपस्थित थे. प्रशंसक धोनी के मंच पर आते ही उनके करीब पहुंच गए. उस समय पुलिसकर्मी भीड़ को हटाने की जगह धोनी संग सेल्फी ले रहे थे. 

पुलिस ने लोगों पर इस कदर लाठियां भांजी, कि पूरा पंडाल कुछ ही देर में खाली हो गया. जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी कार्यक्रम को बीच में छोड़कर अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए. बता दें कि जाखल गांव में जैन समाज ने दो करोड़ रुपए के खर्च से संघवी तीजाबेन मिश्रीमल जी कटारिया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निर्माण कराया है. इसके उद्घाटन के लिए धोनी को आमंत्रित किया गया था. 

रूही के नए गाने को सुन भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- 'रीमेक वाला चलन...'

WI Vs SL: पोलार्ड ने 6 गेंदों पर जड़े 6 छक्के, युवराज-गिब्स की लिस्ट में हुए शामिल

मात्र 11 वर्ष की उम्र से रोहन बोपन्ना ने शुरू किया था अपना करियर