पाकिस्तान में कोरोना मचा रहा हाहाकार, बढ़ा मौत का आंकड़ा
पाकिस्तान में कोरोना मचा रहा हाहाकार, बढ़ा मौत का आंकड़ा
Share:

विश्वस्तर पर कोरोना वायरस के केस में निरंतर और रफ्तार से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. बात करें पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की तो पाकिस्तान में कोरोना के 513 नए केस सामने आए है. जिसने सरकार को राहत दी है. इसी के साथ मुल्क में कुल संक्रमितों की तादाद  290,958 तक पहुंच चुकी है.

पाना चाहते है सरकारी नौकरी तो याद करें ये महत्वपूर्ण प्रश्नोत्तरी

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने भी बताया कि एक दिन में संक्रमण की वजह से आठ रोगियों की मृत्यु हुई है. प्रशासन के मृत्यु का आंकड़ा बहुत चिंता जनक है. मौत के नए आंकड़े ने मुल्क में कोरोना वायरस के कारण होने वाली मौतों की मृत्यु दर 6,209 तक पहुंच दी है. मंत्रालय ने आगे बताया कि 272,804 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 725 रोगी गंभीर हालत में हैं.

प्रतियोगी परीक्षा में पाना है अच्छे अंक तो पढ़े ये महत्वपूर्ण प्रश्नोत्तरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिंध प्रांत में 127,060 , पंजाब 95,800, खैबर-पख्तूनख्वा 35,468, इस्लामाबाद 15,425, बलूचिस्तान 12,403 और गिलगित-बाल्टिस्तान 2,583 रोगी हैं. देश में फिलहाल,  2,363,725 रोगियों का परीक्षण चल रहा है. बात करें पिछले 24 घंटे में किए गए परीक्षण की तो कुल 23,670 लोगों का कोरोना वायरस के लिए टेस्ट किया गया था. बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस संक्रमितों की तादाद दो करोड़ 23 लाख तक पहुंच गई है. कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित होने वाला मुल्क अमेरिका है. जिसके बाद ब्राजील, रूस का स्थान आता है. इन सभी मुल्कों में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. 

‘बैटमैन’ बनकर लोगों के लिए मसीहा बना यह युवक, गरीबों के लिए कर रहा है यह काम

सुरक्षाबलों ने नए भर्ती हुए आतंकी को किया गिरफ्तार, मिली बड़ी सफलता

प्रतियोगी परीक्षा में पाना है कामयाबी तो पढ़े भारत रेल परिवहन से जुड़े ये प्रश्नोत्तरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -