सुरक्षाबलों ने नए भर्ती हुए आतंकी को किया गिरफ्तार, मिली बड़ी सफलता
सुरक्षाबलों ने नए भर्ती हुए आतंकी को किया गिरफ्तार, मिली बड़ी सफलता
Share:

जम्मू: देश के राज्य जम्मू-कश्मीर में आतंकियों आये दिन कई हमलों को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच राज्य में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हासिल हुई है. सुरक्षाबलों ने एक नए भर्ती हुए दहशतगर्द को हिरासत में ले लिया गया है. फिलहाल दहशतगर्द से पूछताछ की जा रही है. सुरक्षाबलों ने शोपियां शहर के माल्देरा क्षेत्र से इस नए भर्ती हुए दहशगर्द को पकड़ा है. इसी के साथ सुरक्षाबलों को एक और बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है. 

वही दूसरी तरफ उत्तरी कश्मीर के बारामुला शहर में आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच एक बार फिर से मुठभेड़ शुरू हो गई है. सुरक्षाबलों की ओर से जवाबी कार्रवाई जारी है. बता दें कि यह मुठभेड़ सोमवार को हुए आतंकी हमले के पश्चात् शुरू हुई थी. जिसमें लश्कर के टॉप कमांडर सज्जाद अहमद मीर उर्फ हैदर समेत दो दहशतगर्दो का खात्मा हुआ था. अंधेरा होने की वजह से रात में ऑपरेशन रोक दिया गया था.

आपको बता दें कि उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में सोमवार सुबह आतंकियों ने सुरक्षाबलों की नाका पार्टी पर हमला कर दिया था. इसमें चार जवान शहीद हुए. हमले के दो घंटे के भीतर सुरक्षाबलों ने लश्कर के उत्तरी कश्मीर प्रमुख सज्जाद अहमद मीर उर्फ हैदर सहित दो हमलावरों को ढेर कर शहादत का बदला ले लिया. वही ऑपरेशन में शहीद होने वालों में दो सीआरपीएफ, एक सेना का जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एसपीओ शामिल है. एक अन्य घायल जवान का अस्पताल में इलाज चल रहा है. दो आतंकियों के मारे जाने के बाद जब सुरक्षाबलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था तो शाम को दोबारा मुठभेड़ शुरू हो गई.

इंडियन कोस्ट गार्ड ने पेश की मिसाल, बचाई हार्ट अटैक से तड़पते 'पाकिस्तानी' कैप्टन की जान

हरियाणा : इस दिन तक राज्य में नहीं थमने वाली बारिश

शरद पूर्णिमा : चन्द्रमा की किरणों के मध्य क्यों रखी जाती है खीर, जानिए कारण ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -