78 साल के सीएम अमरिंदर बोले - 'अभी तो मैं युवा हूँ, अगला चुनाव लड़ूंगा'
78 साल के सीएम अमरिंदर बोले -  'अभी तो मैं युवा हूँ, अगला चुनाव लड़ूंगा'
Share:

चंडीगढ़ : पंजाब के सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि वह प्रदेश में 2022 में होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे क्योंकि वह खुद को अभी युवा महसूस करते हैं। बता दें कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान कैप्टन ने कहा था कि यह उनका अंतिम चुनाव होगा और इसके बाद वह सियासत से दूर हो जाएंगे, किन्तु अब उन्होंने अपना मन बदल लिया है। कैप्टन की उम्र अभी 78 वर्ष है।

पंजाब के सीएम रहते हुए कैप्टन ने राज्य की सियासत में अपना दबदबा बनाए रखा है और कहीं से भी वह अपनी आयु को बाधा के रूप में खड़े नहीं होने देना चाहते। कैप्टन का कहना है कि शिअद-भाजपा गठबंधन की सरकार ने राज्य में जो संकट पैदा किया है उसे वह दूर करेंगे और इसके लिए उन्हें मुख्यमंत्री कार्यालय में आगे भी बने रहने की आवश्यकता है। पंजाब में कांग्रेस सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कैप्टन ने कहा कि वह अभी युवा हैं।

प्रेस वालों के इस सवाल पर कि क्या कांग्रेस अगला चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ेगी। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, 'मैं अभी जवान हूं। क्या आपको लगता हैं कि मैं इतना बूढ़ा हो गया हूं कि मुझे अब चुनाव नहीं लड़ना चाहिए?' सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि सीएम अमरिंदर के इस बयान से उनके चुनाव न लड़ने की अटकलों पर विराम लग गया है।

'हेट क्राइम' पर गृह मंत्रालय का बड़ा बयान, कहा- IPC में इसका जिक्र नहीं, इसीलिए डाटा मौजूद नहीं

दो अप्रैल तक उत्तर प्रदेश में स्कूल-कालेज हुए बंद, सभी परीक्षाएं स्थगित

पाकिस्तान में कोरोना वायरस से 'इमरान' की मौत, देशभर में मचा कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -