पाकिस्तान में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, अब शाहबाज़ शरीफ भी पाए गए संक्रमित
पाकिस्तान में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, अब शाहबाज़ शरीफ भी पाए गए संक्रमित
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्‍तान में कोरोना से लोगों में दहशत का माहौल है। हालांकि इमरान सरकार ना तो लोगों का सही से उपचार कर पा रही है और ना ही सही टेस्टिंग हो पा रही है। जिस वजह से पाकिस्‍तान में कोरोना के आंकड़े बेहद कम हैं, लेकिन हकीकत कुछ और ही है। वहां पर कोरोना वायरस ने अब बड़ी तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिए हैं।

विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) के अध्यक्ष और पूर्व पीएम नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। पार्टी की एक प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है। जियो न्यूज ने प्रवक्ता मरियम औरंगजेब के हवाले से कहा है कि पूर्व में कैंसर जैसी बीमारी से जूझ चुके 69 वर्षीय शरीफ अभी अपने आवास पर ही आइसोलेशन में हैं। उन्होंने कहा कि शाहबाज़ शरीफ कोरोना से लड़ने के लिए अपने डॉक्टरों की सलाह का पालन कर रहे हैं।

जियो पाकिस्तान से बात करते हुए, PML-N के प्रतिनिधि अता तरार ने खुलासा किया कि पूर्व पीएम नवाज शरीफ के भाई शहबाज ने संक्रमण के हल्के लक्षण नजर आने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था। उन्होंने कहा कि कोरोना जांच का परिणाम बुधवार को पॉजिटिव पाया गया है। इस सप्ताह की शुरुआत में, पूर्व पीएम शाहिद खाकान अब्बासी और PML-N के महासचिव अहसान इकबाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। PML-N की प्रवक्ता औरंगजेब और उनकी मां भी कोरोना से ग्रसित हैं।

पाक में लोगों का काल बन रहा कोरोना, फिर सामने आया संक्रमण का बड़ा आंकड़ा

जुलाई से खुल सकता है डिज्नीलैंड

बेटी को योगा डे के लिए तैयार कर रहे हैं कुणाल, क्यूट वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -