चंद पैसों में बिक गए PAK पीएम शाहबाज़ शरीफ के कर्मचारी, लीक कर दी ऑडियो क्लिप
चंद पैसों में बिक गए PAK पीएम शाहबाज़ शरीफ के कर्मचारी, लीक कर दी ऑडियो क्लिप
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) से ऑडियो लीक करने में शामिल लोगों का सच सामने आ गया है। आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि इस संबंध में प्रधानमंत्री शाहबाज़ शरीफ के घर के कुछ स्टाफ सदस्यों की पहचान की गई है। बता दें कि लीक हुई ऑडियो क्लिप में पीएम शहबाज शरीफ, PML-N नेता मरियम नवाज और पूर्व पीएम इमरान खान की आवाज थी। इस लीक कांड की विपक्ष ने जमकर आलोचना की थी। साथ ही पीएम के आधिकारिक आवास और दफ्तर की साइबर सुरक्षा पर सवाल खड़े किए थे।

अब इस ऑडियो लीक में किसी भी विदेशी जासूसी एजेंसी की संलिप्तता को ख़ारिज करते हुए मंत्री सनाउल्लाह ने कहा है कि, 'प्रधानमंत्री के घर के कुछ स्टाफ सदस्यों की शिनाख्त की गई है। ऐसी चीजें पैसे के लिए की जाती हैं।' उन्होंने एक टीवी शो के दौरान ऑन एयर बोलते हुए बताया कि, पूर्व पीएम इमरान खान ने घोषणा की है कि वह ऑडियो लीक विवाद के संबंध में अदालत जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंत्री ने और जानकारी देते हुए बताया है कि प्रधानमंत्री कार्यालय में टेलीफोन पर बातचीत और अनौपचारिक वार्ता को रिकॉर्ड करने के लिए परिसर में नियमित रूप से एक छोटा रिकॉर्डिंग उपकरण लगाया जाता था।

उन्होंने कहा कि कोर्ट और जनता के साथ जांच के निष्कर्षों को साझा करने में कोई परेशानी नहीं है। इस संबंध में अंतिम फैसला पीएम शहबाज शरीफ, कैबिनेट और राष्ट्रीय सुरक्षा समिति (NCC) पर निर्भर करेगा।

15 दिनों में चौथी लड़की का अपहरण, फिर जबरन 'इस्लाम' में धर्मान्तरण.., हिन्दुओं पर अत्याचार कब तक ?

24 घंटे में 70 मिसाइलें.., रूस ने यूक्रेन पर तेज किए हमले, जेलेंस्की का दफ्तर भी नष्ट

'गर्भवती अहमदिया औरतों और उनके बच्चों का क़त्ल कर दो..,', मौलाना का जहरीला Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -