इमरान खान बोले - भारत में 34 फीसद लोगों के पास खाने के पैसे नहीं, पाक मदद को तैयार
इमरान खान बोले - भारत में 34 फीसद लोगों के पास खाने के पैसे नहीं, पाक मदद को तैयार
Share:

इस्लामाबाद: कोरोना वायरस संकट से इस वक़्त पूरी दुनिया जूझ रही है। भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के पीएम इमरान खान महामारी को नियंत्रित करने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुए हैं। क्योंकि पाकिस्तान कोरोना वायरस से बेहाल हो चुका है। पाकिस्तान की स्थिति बिगड़ते देख सुप्रीम कोर्ट ने इमरान खान सरकार को लताड़ भी लगाई है। साथ ही कोर्ट ने इमरान सरकार कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने के लिए कहा है। साथ ही फ़ौरन राष्ट्रीय कानून बनाने का भी आदेश दिया है। किन्तु पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अपना ध्यान संकट में फंसे पाकिस्तानियों को बाहर निकालने की जगह भारत पर दे रहे हैं।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा है कि पूरे भारत में 34 फीसद  परिवार बिना सहायता के एक हफ्ते से अधिक वक़्त तक जीवित नहीं रह पाएंगे। मैं मदद के लिए हूं और भारत के साथ हमारे सफल नकद हस्तांतरण कार्यक्रम को साझा करने के लिए भी तैयार हूं। इसकी पहुंच और पारदर्शिता को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा मिली है।

इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। ट्विटर पर इमरान खान को निशाने पर लेते हुए एक ट्विटर यूजर्स अब्दुल हटेला ने ट्विट करते हुए लिखा कि बकरी पालो मियां, ज्ञान नहीं। इसके बाद एक और ट्विटर यूजर्स ने कमेंट किया कि पहले खुद का देख ले इमरान खान minorty के घर जलाने वालो और जबरदस्ती धर्मांतरण करवाने वाले आतंकवादी, खुद के देश की हालत सुधार। इसके अलावा एक और यूजर्स ने लिखा कि सेठ को भिखारी बोल रहा है।

कोरोना वायरस का असर, जेवर एयरपोर्ट का निर्माण कार्य टला

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी, जानें क्या है नया दाम

SBI : जानिए गोल्ड लोन में कितना मिलेगा कर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -