इमरान खान को सिद्धू ने बताया अपना 'बड़ा भाई', भड़की भाजपा ने कहा- पाकिस्तान से प्यार करने वाले...
इमरान खान को सिद्धू ने बताया अपना 'बड़ा भाई', भड़की भाजपा ने कहा- पाकिस्तान से प्यार करने वाले...
Share:

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना 'बड़ा भाई' कहकर संबोधित किया। सिद्धू ने यह टिप्पणी पाकिस्तान के करतारपुर परियोजना के सीईओ से बात करते हुए की। सिद्धू पंजाब के कई कैबिनेट मंत्रियों के साथ करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेकने के लिए करतारपुर में थे। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधान मंत्री के लिए भी अपनी प्रशंसा व्यक्त की। 

सिद्धू की टिप्पणी के जवाब में, बीजेपी आईटी सेल के निदेशक अमित मालवीय ने कांग्रेस नेतृत्व की आलोचना की कि 'वरिष्ठ अमरिंदर सिंह पर पाकिस्तान से प्यार करने वाले सिद्धू' को तरजीह दी गई है। मालवीय ने आश्चर्य जताया, "राहुल गांधी के करीबी दोस्त नवजोत सिंह सिद्धू, पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान को अपने "बड़ा भाई" के रूप में संदर्भित करते हैं। उन्होंने पहले पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाया था और उन्हें बधाई दी थी।"

उन्होंने आगे कहा, "क्या यह कोई आश्चर्य की बात है कि गांधी भाई-बहन सिद्धू को अनुभवी अमरिंदर सिंह पर चुना क्योंकि वह पाकिस्तान से प्यार करता है?" बता दे कि 2018 में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पाकिस्तान की अपनी यात्रा के दौरान, सिद्धू ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाकर नाराजगी जताई।

कृषि कानून: मायावती ने भाजपा सरकार को दी सलाह, कहा- आपकी नियत पर किया जा रहा शक इसलिए..

CAA प्रदर्शन से ही निकला किसान आंदोलन का रास्ता, इसे भी वापस लें PM - मौलाना अरशद मदनी

कांग्रेस और पाकिस्तान का ये कैसा प्रेम ? देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -