भारत का खौफ, विमान की आवाज़ सुन काँप उठे पाकिस्तानी- कहा जंग शुरू हो गई...

इस्लामाबाद: बीते दिनों कश्मीर के पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकी हमले के बाद से देश में और भारत- पाकिस्तान के बीच तनाव गहराता जा रहा है। दूसरी तरफ रह रह कर जंग की खबर भी सामने आ रही है। पाकिस्तान में भी दहशत का माहौल है, जंग को लेकर वहां लोगों का खौफ इस कदर है कि फाइटर जेट की आवाज ने मानों उन्हें अंदर तक हिला दिया हो। इसकी बानगी तब देखने को मिली जब गुरुवार सुबह को पाकिस्तान के सियालकोट बॉर्डर पर पाक वायु सेना के 2 जेट विमान पेट्रोलिंग के लिए उड़े।

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर क्रिकेट के भगवान ने कही बड़ी बात

गुरुवार सुबह को पाकिस्तान की सियालकोट सीमा पर पाक वायु सेना के 2 जेट विमान पेट्रोलिंग के लिए उड़े। इसकी आवाज सुनकर नींद से हड़बड़ा कर उठे लोगों को लगा जंग छिड़ चुकी है। जब तक सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की आवाम ने इस बारे में लिखना आरम्भ कर दिया था। एक पाकिस्तानी पत्रकार मुबाशिर जैदी ने लिखा कि शकरगढ़ वर्किंग बाउंड्री पर हमारे विमानों ने साउंड बैरियर तोड़ा है, जोरदार धमाके की आवाज आई। इसपर मोहम्मद याह्या खान नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा कि ''मुझे लगा शकरगढ़ से जंग छिड़ चुकी है।''

शूटिंग वर्ल्ड कप: पाक निशानेबाज़ों को भारत ने नहीं दिया वीज़ा, IOC ने उठाया बड़ा कदम

इसके बाद तो एक एक कर सोशल मीडिया पर मानों सारा पाकिस्तान ही युद्ध की चर्चा करने लगा। @UBK86 नाम के यूज़र ने ट्वीट किया 'सियालकोट में क्या हुआ है, यह किस तरह का धमाका था, प्लीज बताएं।' ऐसे में जिसे इस बात का अनुमान भी नहीं था, उसे मान लिया कि  सुबह से युद्ध छिड़ चुका है। वहीं @hurairah_wazir नाम के एक यूज़र ने यहाँ तक कह दिया गया कि सियालकोट में पाकिस्तानी वायु सेना ने भारतीय फायटर जेट को गिरा दिया है।

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले पर बोले ट्रंप- 'भारत कुछ बड़ा करने जा रहा है...'

जलवायु परिवर्तन पर चर्चा करने दावोस पहुंचे विश्व के कई बड़े नेता

पुलवामा हमला: चीन ने भरपूर डाले अड़ंगे, फिर भी एक हफ्ते बाद आ ही गया UNSC का बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -