पुलवामा हमले पर बोले ट्रंप- 'भारत कुछ बड़ा करने जा रहा है...'

14 फरवरी को जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए कायराना आतंकी हमले के बाद से ही भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति चल रही है. इस तनाव को देखते हुए हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इसे बेहद खतरनाक बताया है. इस बारे में अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा है कि, 'उन्हें लगता है इस मामले में वक्त भारत कुछ बड़ा करने की सोच रहा है.'

जानकारी के मुताबिक ट्रंप ने वाशिंगटन स्थित ओवल ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, 'इस समय भारत पाकिस्तान के बीच बेहद खतरनाक चीज चल रही है.' उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान आगे ये भी कहा कि, "इस वक्त भारत-पाकिस्तान के बीच खतरनाक चीजें हो रही है, यह एक बहुत-बहुत खराब स्थिति है, दोनों देशों के बीच हालात बेहद खराब हैं. हम लोग चाहेंगे कि ये बंद हो, कुछ ही दिन पहले कई लोग मारे गए थे."

सूत्रों कि माने तो ट्रंप ने यह भी कहा कि, ''लगता है कि भारत कुछ 'बहुत कड़ा' करने की सोच रहा है. इंडिया कुछ सख्ती से करने पर विचार कर रहा है, भारत ने अभी-अभी अपने 50 लोगों को खोया है, इसके बारे में कई लोग बात कर रहे हैं, लेकिन यहां बहुत नाजुक बैलेंस चल रहा है. अभी जो कुछ कश्मीर में हुआ है इस वजह से इस वक्त भारत पाकिस्तान के बीच काफी दिक्कतें हैं. ये बहुत खतरनाक है." जानकारी के लिए बता दें पुलवामा में हुए हमले के चलते भारत ने अपने 40 से ज्यादा जवानों को खोया है और हमला करने के तुरंत बात पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली.

पुलवामा हमला: चीन ने भरपूर डाले अड़ंगे, फिर भी एक हफ्ते बाद आ ही गया UNSC का बयान

नहीं काम आया हाफिज के संगठन बैन करने का पैंतरा, ग्रे लिस्ट में ही रहेगा पाक

पाकिस्तान दौरे पर गए थे सऊदी के शहजादे, उपहार में मिली सोने का पानी चढ़ी राइफल और...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -