7 साल की बच्ची से रेप और हत्या पर की जा रही है सार्वजनिक फांसी देने की मांग
7 साल की बच्ची से रेप और हत्या पर की जा रही है सार्वजनिक फांसी देने की मांग
Share:

आए दिन भारत में बढ़ रही रेप की घटनाओं में अब लाहौर पाकिस्तान का नाम भी शामिल हो गया है. पाकिस्तान में बच्ची के रेप और हत्या के दोषी को सार्वजनिक तौर पर फांसी देने की मांग की गई है. जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के अनुसार पाकिस्तान के लाहौर उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर सात वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या के मुजरिम को सार्वजनिक तौर पर फांसी देने की मांग की गई है. कहा जा रहा है इस मामले में पाकिस्तान में पहले ही बहुत निंदा और हिंसक प्रदर्शन हो गया है.

वहीं आतंकवाद रोधी अदालत ने 23 साल के इमरान अली को 17 अक्टूबर को मौत की सजा देने के लिए शुक्रवार को मौत का फरमान जारी कर दिया था. कहा जा रहा है इस साल जनवरी में सात वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी और उसके शव को लाहौर से करीब 50 किलोमीटर दूर कसूर शहर में कूड़े के ढेर में फेंका गया था. वहीं इस घटना के करीब दो हफ्तों बाद पुलिस ने अली को गिरफ्तार किया था और इस घटना के होने के बाद पाकिस्तान में चौतरफा निंदा हुई थी और हिंसक प्रदर्शन भी किए गये थे जिसमें दो लोगों की मौत भी हुई थी.

ख़बरों के अनुसार बच्ची के पिता अमीन अंसारी ने एक और याचिका दायर कर अली को 'सार्वजनिक' तौर पर फांसी देने की मांग की है' उन्होंने याचिका में कहा, 'मेरी बेटी के कातिल को ऐसी सजा दी जाए जो मिसाल बने और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोके।' कहा जा रहा है लाहौर उच्च न्यायालय, उच्चतम न्यायालय और राष्ट्रपति अली ने दया याचिका को खारिज कर दिया है.

इलाज के नाम पर तांत्रिक ने उतरवाए महिला के कपडे और करने लगा यह काम

स्कूल छोड़ने के बहाने जंगल में ले गया पडोसी और कर दी ऐसी हरकत

क्लिनिक में महिला संग संबंध बना रहा था डॉक्टर और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -