इलाज के नाम पर तांत्रिक ने उतरवाए महिला के कपडे और करने लगा यह काम
इलाज के नाम पर तांत्रिक ने उतरवाए महिला के कपडे और करने लगा यह काम
Share:

हाल ही में उज्जैन से एक मामला सामने आया है इस मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में तांत्रिक ने महिला को हवस का शिकार बनाया है. खबरों के अनुसार यह मामला उज्जैन का है जहाँ तांत्रिक ने पैसे भी ऐंठे और पीड़ित व्यक्ति की पत्नी का बलात्कार भी किया. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार 60 साल का तांत्रिक न्यायालय में दोषी साबित हुआ है और उस बलात्कारी बाबा को दशम अपर सत्र न्यायाधीश ने 10 साल की सजा सुनाई है.

खबरों के अनुसार इस मामले में महिला के पति को मानसिक बीमारी थी और किसी परिचित के बताने पर वह पति का इलाज कराने के लिए नीलगंगा के घर गई थी. वहां पति के इलाज के नाम पर पहले आरोपी तांत्रिक ने 25 हजार रुपए लिए और इसके बाद 1 लाख रुपए के 14 लाख रुपए बनाने का दावा किया और उनके घर में एक सूटकेस रखवाया और समय-समय पर उसमें रुपए डालने का बोला. इस बीच तांत्रिक ने कहा महिला को कैंसर की बीमारी है और वह उसका इलाज कर सकता है.

इसके बाद तांत्रिक ने इलाज के बहाने महिला को अपने घर बुलाकर दो-तीन बार दुष्कर्म किया और बाद में महिला ने यह बात अपने पति को बताई. वहीं यह बात सुनते ही पति बौखला गया और वह महिला के साथ नीलगंगा थाना पुलिस के पास गया और पुलिस को घटना की सूचना दी. घटना सुनने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी को धारा 376 (1) 376 (2) और प्रकरण की समग्र तत्वों का देखते हुए 10 साल की सजा सुनाई है.

अवैध संबंधों के शक में पति ने किया पत्नी का यह हाल

देवर ने भाभी से कहा, 'मेरे साथ सो जाओ वरना'

फेसबुक स्क्रॉल करते समय लड़के के सामने आ गया खुद का न्यूड वीडियो और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -