स्कूल छोड़ने के बहाने जंगल में ले गया पडोसी और कर दी ऐसी हरकत
स्कूल छोड़ने के बहाने जंगल में ले गया पडोसी और कर दी ऐसी हरकत
Share:

आए दिन आने वाले अपराधों की खबर थम नहीं रही है. ऐसे में हर रोज बलात्कार और हत्या जैसी घटनाएँ आम होती जा रही है अब हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो आपके होश उड़ा देगा. आपको बता दें कि यह घटना गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी की है जहाँ एक नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार कर देने का मामला सामने आया है जो बहुत ही भयावह है और हैरान कर देने वाला है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि किशोरी अपने स्कूल जा रही थी और तभी वहां पड़ोस का रहने वाला एक युवक आया और उसे स्कूल छोड़ने के लिए कहा. इस बात पर लड़की ने मन किया लेकिन पड़ोसी ने फिर कहा तो लड़की तैयार हो गई और वह उसे अपनी कार में बैठाकर मेरठ के जंगलों में ले गया और वहां ले जाकर उसने छात्रा से दुष्कर्म किया.

खबरों के अनुसार इसके बाद किशोरी वहां से छुटकर अपने घर आयी और अपने परिजनों को अपने साथ घटित आपाबीती सुनाई. घटना के बारे में सुनने के बाद किशोरी के परिजन हैरान रह गये और इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाने मे की. बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देवर ने भाभी से कहा, 'मेरे साथ सो जाओ वरना'

फेसबुक स्क्रॉल करते समय लड़के के सामने आ गया खुद का न्यूड वीडियो और फिर..

एनकाउंटर में नहीं चली पुलिस की पिस्टल तो मुँह से 'ठांय-ठांय' कर बदमाश को पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -